Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


पत्नी झगड़ कर गयी मायके नहीं पहुंची परेशान पति ने डेढ साल के बेटे के साथ सुपरफास्ट ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

By LALIT SHARMA , in Accident , at January 21, 2022 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत के समालखा क्षेत्र में दीवाना गांव के समीप एक सुपरफास्ट ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ईट भट्ठा मजदूर प्रवासी लाल बाबू(30) पिछले 3 महीने से समालखा क्षेत्र के गांव खलीला में रह रहा था। गत 14 जनवरी को उसकी पत्नी ने उसके साथ झगड़ा किया और कहीं चली गई। वह अपने मायके भी नहीं पहुंची। इन परिस्थितियों में बाबूलाल परेशान होकर शराब का सेवन करने लगा। परेशानी के चलते आज उसने अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ सुपर फास्ट ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

वहीं परिजनों का आरोप है कि जब से लालबाबू की शादी हुई है तब से ही उसकी पत्नी उस पर शराब पीकर झगड़ा करने के आरोप लगाती थी। वह अक्सर झगड़ा करके घर से चली जाती थी। शादी के बाद से अब तक वह 20 बार अपने घर झगड़ कर रहने जा चुकी है मामले को लेकर कई बार दोनों पक्षों के बीच पंचायती तौर पर राजीनामा करवाने के प्रयास किए गए परंतु मियां बीवी के झगड़े का कोई हल नहीं निकल पाया।

परिजनों ने बताया कि लालबाबू का एक बेटा दादा दादी के पास बिहार में रहता है। बरहाल पारिवारिक झगड़े से परेशान होकर लालबाबू ने अपने पुत्र के साथ सुपरफास्ट ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी . जीआरपी पुलिस का कहना है कि दोनों के शरीर के कई टुकड़े हो गए थे। शवों को जीआरपी पुलिस ने मौके पर जाकर कब्जे में लिया और पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

Comments