Sunday, July 21, 2024
Newspaper and Magzine


जी.जी.एस. पब्लिक स्कूल के 19 छात्रों ने हरियाणा राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप-2021 में पदक जीते

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at December 27, 2021 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : जी.जी.एस. पब्लिक स्कूल के 19 छात्रों ने हरियाणा राज्य स्तरीय 12वीं हरियाणा कप सब जूनियर/ केडेट/जूनियर एंड सीनियर  बॉयज एंड गर्ल्स ताइक्वांडो चैंपियनशिप-2021 में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के साथ विभिन्न पदक जीते हैं। यह कार्यक्रम हरियाणाकी ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा अम्बाला कैंट में स्थित बैडमिंटन हॉल, मुकेश आनंद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में 23 से 25दिसंबर2021 दौरान आयोजित किया गया था।

कक्षा 12 के छात्र, मोहम्मद कैफ अंसारी ने स्वर्ण पदक जीतकर अपने अभियान की शुरुआत की। इसके अलावा कक्षा नौवीं से भूपेंदर ,प्रदीप कक्षा आठवीं से लक्ष्य, देव ,कक्षा बारहवीं से हेमा ,भारती,शिवानी !

रजत पदक विजेता:  कक्षा दसवीं से अभिषेक, सतनाम(7वीं), भावना(7वीं)

कांस्य पदक विजेता रहे : आर्यन (9वीं),तान्या (6ठी), वंश(6ठी),, आर्यन(7वीं),कर्ण मालिक (10वीं)तथा हर्ष (10वीं)

सभी स्वर्ण पदक विजेताओं का कहना है कि, “अब हमारा  ध्यान आगामी राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप पर है जिसके लिए हम लगन से अभ्यास कर रहे हैं । हम अभिभूत और आभारी हैं  कि हमें इस कार्यक्रम में देश का प्रतिनिधित्व करने और देश के लिए पदक जीतने के मिशन को पूरा करने के लिए अपने स्कूल से बहुत समर्थन मिल रहा है।

जी.जी. एस. पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री मनोज धमीजा जी ने छात्रों की उपलब्धियों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हम बेहद भाग्यशाली हैं कि हमारे स्कूल में ऐसे होनहार छात्र हैं जिन्होंने अपने प्रशिक्षण में बहुत समय और प्रयास लगाया है, जिसका परिणामहमारे सामने है । देश का प्रतिनिधित्व करने का उनका भविष्य का लक्ष्य एक संकेतक है कि वे निश्चित रूप से भविष्य में विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी के रूप में उभरेंगे और देश का सिर ऊंचा रखेंगे। मैं उन सभी एवं उनके कोच श्री नसीम अंसारी को उनकी आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि ये होनहार छात्र अपने कोच के साथ मिलाकर स्कूल को इस तरह का गौरव दिलाकर हमें गौरवान्वित करते रहेंगे।

Comments