Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


आर्य कॉलेज के 6 विद्यार्थी केयूके की मेरिट सूची में

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at December 17, 2021 Tags: , , ,

-केयूके ने किए बी.एससी  मेडिकल, नॉन मेडिकल व बी.एससी कम्पयूटर सांइस के चौथे समेस्टर के परिणाम घोषित

BOL PANIPAT : शुक्रवार 17 दिसंबर 2021, शुक्रवार को कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र ने बी.एससी मेडिकल, नॉन मेडिकल व बी.एससी कम्पयूटर सांइस के चौथे समेस्टर के परिणाम घोषित किए, जिनमें एक बार फिर आर्य कॉलेज के छह विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केयूके की मेरिट सूची में स्थान बनाकर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने शुक्रवार को विद्यार्थियों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही उन्होंने सांइस विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. गीताजंली, डॉ. बलकार सिंह, डॉ. अनिल वर्मा, प्रो.शिखा गर्ग व प्रो. अदिति मित्तल समेत सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।

वहीं आर्य कॉलेज प्रबंधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिंगला ने अपने बधाई संदेश में कहा कि हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है की वो हर क्षेत्र में अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने कॉलेज का भी नाम रोशन कर रहे हैं।

कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र ने बी.एससी मेडिकल, नॉन मेडिकल व बी.एससी कम्पयूटर सांइस के चौथे समेस्टर के परिणाम घोषित किए।

इन परीक्षा परिणामों में कॉलेज के मेडिकल के पाचवें समेस्टर की छात्रा हिमांशी ने 611 अंक प्राप्त कर केयूके की मेरिट सूची में तीसरा स्थान, छात्रा अन्नु ने 604 अंको के साथ सातवां स्थान, रूचिका पाल ने 592 अंक लेकर आठवां स्थान प्राप्त किया। वहीं बी.एससी कम्पयूटर सांइस के चौथे समेस्टर में तान्या चावला ने 564 अंक लेकर मेरिट सूची में दूसरा व मानषी ने 534 अंकों के साथ नौवां स्थान और बी.एससी नॉन मेडिकल के चौथे समेस्टर में कॉलेज की छात्रा आशी ने 551 अंक लेकर मेरिट सूची में दसवां स्थान हासिल किया। प्राचार्य ने कहा कि हमें गर्व है जो महाविद्यालय के विद्यार्थी प्रत्येक क्षेत्र में दिन दुगनी रात चौगुनी मेहनत कर उन्नति प्राप्त कर रहे हैं,  उन्होंने कहा कि हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि विद्यार्थी प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़े। इस अवसर पर कालेज स्टाफ सदस्यों सहित अन्य मौजूद रहे ।

Comments