Friday, June 14, 2024
Newspaper and Magzine


केयूके की मेरिट सूची में आर्य महाविद्यालय के 7 विद्यार्थियों ने पाया स्थान

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at January 11, 2022 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : 11 जनवरी 2022कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र द्वारा घोषित बीएससी मेडिकल द्वितीय समेस्टर के परीक्षा परिणामों में आर्य महाविद्यालय के चार विद्यार्थियों ने स्थान बनाकर नाम रोशन किया। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने इस शानदार उपलब्धि के लिए महाविद्यालय प्राणीशास्त्र विभाग की विभागाध्यक्षा डॉ.गीतांजलि धवन, वनस्पति विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.बलकार सिंह, रसायन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.अनिल वर्मा, डॉ.सुदेश सहित अन्य सभी सदस्यों को बधाई दी व विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने बताया कि  बीएससी मेडिकल द्वितीय समेस्टर के परीक्षा परिणामों में छात्रा रिधानी धवन ने 596 अंक लेकर तृतीय स्थान, शिक्षा ने 586 अंक लेकर छठा स्थान, प्रेरणा ने 583 अंक लेकर नौवां स्थान, एंजल ने 582 अंक लेकर दसवां स्थान, अनु देवी ने 579 अंक लेकर तेहरवा स्थान, ख्याति ने 578 अंक लेकर चौदहवा स्थान, मोनिका ने 577 अंक लेकर पंद्रहवां वां स्थान प्राप्त किया।

प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है विद्यार्थीयों ने कड़ी मेहनत कर केयूके की मेरिट सूची में स्थान बनाया है। इससे पहले भी सत्र 2021-22 में महाविद्यालय के लगभग 240 विद्यार्थियों ने केयूके की मेरिट सूची में अपना नाम दर्ज कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। महाविद्यालय के विद्यार्थी पढ़ाई के साथ साथ सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों में भी महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि इसी तरह वर्तमान स्थिति को देखते हुए विद्यार्थी ऑनलाइन कक्षाओं से जुड़कर भी ज्ञान अर्जित करते रहेंगे और आने वाले समय में इसी तरह अपना व महाविद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

महाविद्यालय प्रबंधन समिति के महासचिव सीए कमल  किशोर ने अपने संदेश में कहा कि महाविद्यालय के विद्यार्थी कुशल नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं, प्रत्येक क्षेत्र में उपलब्धियां प्राप्त कर अपना व महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि विद्यार्थियों को उनकी मंजिल मिल रही है।

इस अवसर पर प्राध्यापिका खुशबू, कीर्ति, काजल,नवदीप ललिता, अनुराग सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Comments