Monday, April 15, 2024
Newspaper and Magzine


8 युवकों को जूआ सट्टा खाईवाली करते काबू किया, 9 युवकों को अवैध अंग्रेजी/देसी शराब की 164 बौतल सहित काबू किया।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 13, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :13 जनवरी 2022, पुलिस का शराब तस्करों, खुर्दां व जूआ सट्टा खाईवाली की वारदातों पर शिकंजा जारी अलग-अलग स्थानों पर दंबिस दे 9 युवकों को अवैध अंग्रेजी/देसी शराब की 164 बौतल सहित काबू किया।
वही 5 स्थानों से 8 युवकों को जूआ सट्टा खाईवाली करते काबू किया गया । आरोपियों के कब्जे से दाव पर लगी 63430 रूपए की नगदी बरामद।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ट ने बताया की पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल नेत्रत्व व मार्ग दर्शन में जिला पुलिस द्वारा मादक पदार्थ व शराब तस्करी व जूआ सट्टा खाईवाली की वारदातों पर अकुंश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दौरान जिला पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बुधवार साय अलग-अलग स्थानों पर दंबिस दे 9 युवकों को अवैध शराब सहित काबू किया। आरोपियों के कब्जे से अंग्रेजी/ देशी शराब की कुल 164 बौतल बरामद हुई। वही 5 स्थानों से 8 युवकों को जूआ सट्टा खाईवाली करते काबू किया। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ संबधित थाना में एक्साइज एक्ट व गैम्बलिग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई।

थाना पुराना औधोगिक पुलिस की टीम ने बुधवार साय गश्त के दौरान जाटल रोड से अर्जुन पुत्र सुरेश निवासी मुखिजा कॉलोनी को 22 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना पुराना औधोगिक पुलिस की एक दुसरी टीम ने रिफाईनरी रोड बतरा कॉलोनी से अशोक पुत्र कश्मीरी निवासी दिवान नगर कच्चा केंप पानीपत को 20 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना चांदनी बाग पुलिस की टीम ने गुप्ता फैक्टरी के पास से जितेंद्र पुत्र रामकिशन निवासी नारायणा पानीपत को 36 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना तहसील केंप पुलिस की टीम ने वधावाराम कॉलोनी में खन्ना स्टुडियों के पास से नीरज पुत्र जोगिंद्र निवासी भावना चौक पानीपत को 29 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना माडल टाउन पुलिस की टीम ने जाटल रोड पर रेलवे पुल के नीचे से विकाश पुत्र बालादत निवासी आर.के पुरम पानीपत को सवा 6बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना किला पुलिस की टीम ने कुटानी रोड दलबीर नगर से कुलदीप पुत्र आजाद निवासी दलबीर नगर पानीपत को 11 बोतल अवैध देशी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना इसराना पुलिस की टीम ने नोल्था मे ब्रहामण माजरा रोड से जगबीर पुत्र जिले सिंह निवासी नोल्था को 16 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। थाना इसराना पुलिस की एक दुसरी टीम ने शाहपुर में ज्वाहरा रोड पर वर्धमान फैक्टरी के पास से जितेंद्र पुत्र महेंद्र निवासी शाहपुर इसराना को 13 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना बापोली पुलिस की टीम ने मतरौली रोड खोजकीपुर के पास से नाथीराम पुत्र नरसिंह निवासी खोजकीपुर को 11 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। आरोपियों से बरामद अवैध शराब को कब्जा पुलिस में लेकर पुलिस द्वारा संबंधित थाना में एक्साइज एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई।

जूआ सट्टा खाईवाली की वारदात का विवरण :-

थाना तहसील केंप पुलिस की टीम ने बुधवार साय गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस दे रामनगर तहसील केंप में पार्क के पास से कृष्ण पुत्र श्यामलाल निवासी रामनगर तहसील केंप को सट्टा खाईवाली करते हुए काबु किया। आरोपित के कब्जे से सट्टे के नंबरो की पर्ची व दाव पर लगी 2680 रूपए की नगदी बरामद हुई। इसी प्रकार थाना माडल टाउन पुलिस की टीम ने राधे विहार कालोनी से रवि पुत्र संतलाल निवासी राधे विहार, नसीमुदीन पुत्र अलीमुदीन निवासी पूरेवाल कालोनी व सुमित पुत्र सुरेंद्र निवासी वीवर्स कालोनी पानीपत को जूआ खेतले काबू किया। मौक पर आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी ताश के पत्ते व 51070 रूपए बरामद हुए। थाना माडल टाउन पुलिस की एक अन्य टीम ने राधे विहार कालोनी से सतीश पुत्र प्रेम कुमार निवासी राधे विहार व अमनदीप पुत्र भगवानदास निवासी पचरंगा बाजार पानीपत को जूआ खेतले काबू किया। मौक पर आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी ताश के पत्ते व 2350 रूपए बरामद हुए। इसी प्रकार थाना मतलोडा पुलिस की टीम ने गांव उरलाना कला से सुरेंद्र पुत्र धर्मपाल निवासी उरलाना कला को सट्टा खाईवाली करते हुए काबू किया। मौके पर आरोपित के कब्जे से सट्टे के नंबरो की पर्ची व दाव पर लगी 2510 रूपए की नगदी बरामद हुई। इसी प्रकार थाना शहर पुलिस की टीम ने सलारगंज गेट के पास से मुनीष पुत्र बलविंद्र निवासी अशोक नगर पानीपत को सट्टा खाईवाली करते काबू किया। मौके पर आरोपित के कब्जे से सट्टे के नंबरो की पर्ची व दाव पर लगी 4820 रूपए की नगदी बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में गैम्बलिग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ट ने कहा कि जिला पुलिस द्वारा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। मादक पदार्थ, शराब की अवैध तस्करी व जूआ सट्टा खाईवाली समेत अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर जिला पुलिस की विभिन्न टीमें विशेष नजर बनाए हुए है। ऐसी गैर कानूनी गतिविधियां करने वालों कि सुचना तुरंत पुलिस को दें। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और असामाजिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments