Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


व्यापारी राजकुमार की हत्या के आरोपियों की सूचना देने पर रखा 1लाख रूपए का इनाम।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 5, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 5 जनवरी 2022, व्यापारी राजकुमार की हत्या के आरोपियों की सूचना देने पर रखा 1लाख रूपए का इनाम। समालखा में मंगलवार की शाम माता पूली रोड पर व्यापारी राजकुमार की पिस्तौल से गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की सूचना देने पर पुलिस की और से 1 लाख रूपए का इनाम घोषित किया गया।

समालखा में माता पूली रोड पर मंगलवार की शाम व्यापारी राजकुमार की अज्ञात आरोपियों नें पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात की सूचना मिलते ही उप-पुलिस अधीक्षक समालखा श्री प्रदीप कुमार, थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र व जिले की तीनों सीआईए प्रभारियों ने अपनी टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच कर आरोपियों की पहचान के लिए विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन शुरु कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने देर रात स्वयं वारदात स्थल का निरिक्षण कर उप-पुलिस अधीक्षक समालखा प्रदीप कुमार, थाना समालखा प्रभारी व जिले की तीनों सीआईए इंचाजों को मौके पर विशेष दिशा निर्देश देकर आरोपियों की जल्द से जल्द पहचान व गिरफ्तार करने की जिम्मेवारी सौपी थी। टीम विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए पर्यासरत है।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने बुधवार को आरोपियों की सूचना देने पर 1लाख रूपए का इनाम घोषित करते हुए वारदात क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा में केद आरोपियों की फुटेज को भी सार्वजनिक करवाया ताकि आरोपियो को जल्द से जल्द काबू किया जा सके। उन्होने कहा की व्यापारी राजकुमार के हत्यारों बारे सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी। अपराध को किसी भी रूप में पनपने नही दिया जाएगा।

आरोपियों की सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी जिला पुलिस के निम्न फोन नंबरों पर आरोपियों बारे सूचना दें :-

DSP समालखा श्री प्रदीप कुमार- 7056000106
SHO. समालखा इंस्पेक्टर नरेन्द्र- 7056000120
CIA-1 इंचार्ज इंस्पेक्टर राजपाल- 7056000111
CIA-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर वीरेंद्र- 7056000112
CIA-3 इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर-7056000402

थाना समालखा में चिराग पुत्र राजकुमार निवासी माता पुली रोड़ समालखा ने मंगलवार को शिकायत देकर बताया की उसके पिता राजकुमार का समालखा में घी, तेल का थोक का कारोबार है। रोजाना की तरह मार्केट से पेमेंट इक्कठी कर उसके पिता मंगलवार साय घर लौट रहे थे। घर के नजदीक पहुंचने पर अज्ञात व्यक्तियों ने पिस्तौल से गौली मार पैसो से भरा बैग व मोबाइल छिनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और खुन से लथपथ पिता को हस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। चिराग की शिकायत पर थाना समालखा में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या कि विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितयों की तलाश शुरू कर दी गई थी।

Comments