Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


चोरी की बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार. बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहा था.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at April 1, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 01 अप्रैल 2024, थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने हरि नगर कच्ची फाटक के पास नाकाबंदी कर एक युवक को चोरी की प्लसर बाइक सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अजय निवासी भनेडा शामली यूपी हाल किरायेदार सैनी कॉलोनी के रूप में हुई।

थाना पुराना आद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौराना हरिनगर में कच्ची फाटक के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक लाल रंग की प्लसर बाइक पर सवार होकर कच्ची फाटक की ओर  से आएगा। बाइक चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात रामस्वरूप चौक की और से एक युवक बगैर नंबर प्लेट की लाल रंग की प्लसर बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिया। पुलिस टीम ने बाइक को रूकवाकर युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अजय पुत्र सुभाष निवासी भनेडा शामली यूपी हाल किरायेदार सैनी कॉलोनी के रूप में बताई।
पुलिस टीम ने बाइक के इंजन व चेसिस नंबर को जीप नेट पर चैक किया तो बाइक 30 अक्तूबर 2022 को नई दिल्ली के फतेहपुरी बेरी दक्षिण थाना क्षेत्र के चोरी होनी पाई गई।

इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने उक्त बाइक शार्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत में कुछ महिने पहले यूपी के बागपत जिला के केडवा कमला गांव में मिले एक अज्ञात युवक से कम कीमत पर खरीदने बारे स्वीकारा। रविवार को आरोपी चोरीशुदा बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की फिराक में घूम रहा था।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद चोरीशुदा बाइक को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में अभियोग दर्ज कर रविवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments