Sunday, April 14, 2024
Newspaper and Magzine


24 लीटर कच्ची शराब सहित आरोपी गिरफ्तार। गैस सिलेंडर/ ड्रम व चूल्हा भी बरामद

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at May 25, 2023 Tags: , , , , ,

बोल पानीपत : 25 मई 2023,  , थाना इसराना पुलिस ने गांव काकोदा में घर से एक युवक को 24 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान संदीप पुत्र बलवंत निवासी काकोदा के रूप में हुई।
थाना इसराना प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब तस्करी सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधियों व आपराधिक वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत थाना इसराना पुलिस की टीम बुधवार को गश्त के दौरान गांव काकोदा अड्डे पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की गांव निवासी संदीप पुत्र बलवंत अपने मकान में भट्ठी लगाकर अवैध कच्ची शराब बना रहा है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दी। संदीप के मकान के पिछले हिस्से में बरामदे से एक गैस सिलेंडर, एक ड्रम, एक चूल्हा व प्लास्टिक की दो लीटर वाली 12 बोतलों से अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस टीम मौके पर आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि बरामद अवैध कच्ची शराब, सिलेंडर, चूल्हा  व ड्रम को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना इसराना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी संदीप को वीरवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments