Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


नवादा पार गांव में गैर जमानती वारंट पर आरोपी को पकडने गई यूपी व हरियाणा पुलिस के साथ की मारपीट, आरोपी को छुडवाकर हुए फरार

By LALIT SHARMA , in Uncategorized , at December 14, 2021

-पुलिसकर्मियों की फाडी वर्दी,पुलिस ने आठ के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ की तेज

BOL PANIPAT : सनौली (प्रीति शर्मा): बीती दिन देर रात नवादा पार गांव में गैर जमानती वारंट पर आरोपी को पकड़ने के लिए आई यूपी पुलिस व हरियाणा पुलिस के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और आरोपी को छुडवाकर मौके से फरार हो गए। वही कुछ पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें भी आई है।

मिली जानकारी यूपी के बागपत थाना रामला के एसआई रिछपाल व सिपाही अजयपाल ने बताया कि वो सनौली खुर्द पुलिसकर्मियों के साथ कोर्ट के आदेशानुसार गैर जमानती वारंट पर नवादा पार गांव निवासी आरोपी हारुण पुत्र हुक्मा को पकड़ने के लिए आए थे। जैसे ही वो नवादा पार गांव में हारूण के घर पहुंचे और हारूण को वारंट दिखाकर उसे गाडी में बिठाने लगे तो हारूण ने जोर से उंची-उंची आवाजे लगाकर कहने लगा कि यूपी पुलिस उसे पकड़ कर ले जा रही है.

इसी समय बुन्नी, अरसद,  कादिल, तहसीम, मोसिन, उमेश व तोसिम सभी अपने-2 हाथो मे लाठी डंडे लेकर हारुण को छुड़ाने के लिए पुलिस के ऊपर टुट पडे। हारुण ने एसआई रिछपाल  को पकड लिया और अरसद व कादिल ने डन्डो से उसको चोटे मारी व अन्य ने थप्पड मुक्को से चोटे मारी और उसकी पहनी हुई वर्दी फाड दी।

अन्य पुलिस कर्मचारी उसे छुडवाने लगे तो अन्य करीब 10-15 व्यक्ति ओर ललकारा देते हुए पुलिस की तरफ आए और उंची-उंची आवजे लगाने लगे कि आज पुलिस वालो को गांव मे आने का मजा चखाएंगे औऱ जान से मारने की धमकी देने लगे औऱ पुलिस  का रास्ता रोका जिससेें अन्य पुलिस कर्मचारियो को मामूली चोट होने के कारण बचाओ-2 की आवाजे सुनकर गांव के और व्यक्तियों को आता देखकर आरोपी अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी हारुण को छुडवाकर भाग गये।

वही सनौली खुर्द पुलिस ने आठ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वर्जन

इस विषय में सनौली खुर्द थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि यूपी पुलिस वारंट पर आरोपी को पकडने के लिए आई थी और उनकी सहायता के हरियाणा पुलिस सनौली थाने के पुलिसकर्मी भी गए थें। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ तेज कर दी है।

Comments