Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


हत्या के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 31, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 31 दिसम्बर 2021, नाजिम की हत्या के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार। नाजिम की हत्या के मामले में उसका छोटा भाई आरोपित तालिब वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। मामले में दो आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया यूपी के कैराना शामली के गांव मन्ना माजरा निवासी नाजिम पुत्र युसुफ की 20/21 सितम्बर की देर शाम चोटाला रोड पर पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक नाजिम के भाई शकिल की शिकायत पर थाना औधोगिक सैक्टर-29 में उसके चचेरे भाई गालिब के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी। सीआईए-टू की टीम ने वारदात के अगले दिन ही आरोपित गालिब को काबू कर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो आरोपित ने नाजिम की हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। पुलिस टीम ने बाद में गालिब को माननीय न्यायालय से 4दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो गालिब ने वादिल उर्फ भूरा व नाजिम के छोटे भाई तालिब को भी वारदात में शामिल होने बारे स्वीकारा था। सीआईए-टू पुलिस टीम द्वारा आरोपित वादिल को कुछ दिन बाद गिरफ्तार किया गया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया उक्त मामले में आऱोपित गालिब व वादिल उर्फ भूरा को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद सीआईए-टू पुलिस की टीम आरोपित तालिब को गिरफ्तार करने के लिए भरसक प्रयासरत थी। पुलिस टीम ने वीरवार को आरोपित तालिब को गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ करने व वारदात में प्रयोग की गाड़ी बरामद करने के लिए आरोपित तालिब को माननीय न्यायालय से 3दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपित से पुलिस रिमांड के दौरान पुछताछ जारी है।

थाना औधोगिक सैक्टर-29 में शकिल निवासी मन्ना माजरा कैराना शामली यूपी हाल विधानंद कालोनी पानीपत ने 21सितम्बर को शिकायत दे बताया था की उसका छोटा भाई नाजिम गांव से चचेरे भाई गालिब के साथ 19सितंबर को पत्थरी की दवाई लेने के लिए पानीपत आया था। 21सितंबर की सुबह सूचना मिली की देर रात उसके भाई नाजिम को चोटाला रोड़ पर पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी। नाजिम का शव सिविल हस्पताल के शव गृह मे रखवाया गया है। सूचना मिलते ही वह सिविल अस्पताल मे पहुंचे। शकिल ने शिकायत मे बताया की हत्या उसके चचेरे भाई गालिब ने कि है। गालिब की कुछ समय पहले नाजिम के साथ कहासूनी हुई थी। शकिल की शिकायत पर आरोपित गालिब के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत थाना औधोगिक सैक्टर-29 मे मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी।

Comments