Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


चार आरोपियों को अवैध कच्ची शराब व भारी मात्रा में लाहन सहित अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 27, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 27 जनवरी 2022, थाना इसराना पुलिस ने चार आरोपियों को अवैध कच्ची शराब व भारी मात्रा में लाहन सहित अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया। 5 लीटर अवैध कच्ची शराब व 830 लीटर लाहन बरामद।पकड़े गए आरोपियों की पहचान सरवन, सुरेंद्र, भजन व सुखदेव निवासी काकोदा पानीपत के रूप में हुई।

थाना इसराना प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा शराब की अवैध तस्करी, जूआ सट्टा खाईवाली सहित अन्य अपराधिक वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। थाना इसराना पुलिस की टीम ने अभियान के तहत बुधवार को गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस देते हुए गांव काकोदा में अलग-अलग घरों से चार आरोपियों को अवैध कच्ची शराब व भारी मात्रा में लाहण सहित गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरापियों के कब्जे से कुल 5 लीटर कच्ची शराब व 830 लीटर लाहण बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुखदेव व भजन पुत्र गुलजार, सरवन व सुरेंद्र पुत्र बलवंत निवासी काकोदा पानीपत के रूप में हुई। बरामद अवैध शराब व लाहण को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना इसराना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया वहा से चारो आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया बुधवार को गश्त के दौरान थाना इसरान पुलिस की टीम बस स्टेंड इसराना के पास मौजूद थी। पुलिस टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की गांव काकोदा में सुखदेव व भजन पुत्र गुलजार व सरवन व सुरेंद्र पुत्र बलवंत निवासी काकोदा अपने घर पर अवैध शराब तैयार करक बेचने का अवैध धंधा करते है। चारो युवको के मकान पर दंबिस दी जाए तो भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हो सकती है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस की अलग-अलग चार टीमें गठित कर एक साथ आरोपितों के घर पर दंबिस देकर तलाशी ली तो आरोपित सुखदेव के मकान से तुड़े के कमरे में रखे दो ड्रमों से 300लीटर लाहण व प्लास्टिक की बोतल से डेढ लीटर तैयार कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस की दूसरी टीम ने आरोपित भजन को काबू कर उसके घर की तलाशी ली तो तुड़े के कमरे में रखे प्लास्टिक के ड्रम से 120 लीटर लाहण व पलास्टिक की बोतल से डेढ लीटर तैयार कच्ची शराब बरामद हुई। इसी प्रकार पुलिस टीम ने आरोपित सुरेंद्र को काबू कर उसके मकान की तलाशी ली मो कमरे में रखे प्लास्टिक के एक ड्रम से 160 लीटर लाहण व प्लास्टिक की बोतल से 1 लीटर तैयार कच्ची शराब बरामद हुई। इसी प्रकार पुलिस की एक दूसरी टीम ने आरोपित सरवन को काबू कर उसके मकान की तलाशी ली तो कमरे में रखे दो प्लास्टिक के ड्रमों से 250 लीटर लाहण व 1 लीटर तैयार कच्ची शराब बरामद हुई।

Comments