Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


मारपीट कर झपटमारी के मामले में फरार चल रहा आरोपित काबू, वारदात में प्रयोग किया डंडा बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 3, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 3 दिसम्बर 2021, मारपीट कर झपटमारी के मामले में फरार चल रहा आरोपित काबू, वारदात में प्रयोग किया डंडा बरामद। मामलें मे पांच आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग किये डंडे बरामद कर आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने प्रकरण की विस्तत जानकारी देते हुए बताया हरिसिंह चौंक निवासी सतीश ने उसके साथ हुई मारपीट व झपटमारी की वारदात बारे थाना किला में शिकायत दे बताया था कि उसकी हरि सिंह चौंक पर कन्फैन्सरी की दूकान है । 16अगस्त को समय करीब बाद दोपहर 4 बजे दूकान पर बैठा सैल व खर्च गिन रहा था।

इसी दौरान गौरव दूकान पर डंडा लेकर आया और उसके हाथ से 430 रुपये छिन कर अपनी जेब मे डाल लिए। इसके बाद लाडला व उसका भाई डेविल्स निवासी राजाखेड़ी 6/7 युवको को लाठी डंडो सहित अपने साथ लेकर आया जिनमे से एक युवक ने चमकिले टाईप का हथियार लिया हुआ था। सभी आरोपित युवको ने लाठी डंडो से उसके उपर वार कर चोट मार फरार हो गए।

सतीश की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मारीपीट व झपटमारी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी।

वारदात के महज 4 दिन के दौरान ही सीआईए-टू पुलिस टीम ने आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दंबिस देते हुए आरोपित गौरव निवासी बराना, बिजेन्द्र निवासी कुटानी, मोहित उर्फ लाडला व सूरज निवासी राजाखेडी पानीपत व संदीप निवासी घसौली को काबू कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग कियें डडें बरामद कर आरोपितों को जेल भेजा गया था।

वही वारदात में शामिल आरोपित रोहित उर्फ डेविल पुत्र कुलदीप निवासी राजाखेड़ी पानीपत पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। आरोपित को पकड़ने के लिए सीआईए-टू पुलिस की टीम आरोपित के संभावित ठिकानों पर दंबिस दे रही थी। पुलिस टीम ने वीरवार को आरोपित रोहित उर्फ डेविल को गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपित को माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

रिमांड के दौरान आरोपित के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया एक डंडा बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments