Tuesday, September 26, 2023
Newspaper and Magzine


देशी शराब की 10 बोतल व 44 पव्वे सहित काबू किया।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 20, 2022 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : सनौली:(प्रीती शर्मा) छाजपुर खुर्द अड्डे पर पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने देशी शराब की 10 बोतल व 44 पव्वे सहित काबू किया और मामला दर्ज करते हुए माननीय कोर्ट में पेश कर दिया है। जानकारी अनुसार बीते दिन सनौली खुर्द थाना पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि छाजपुर कलां गांव का एक युवक सिर पर प्लास्टिक का कट्टा रखकर निम्बरी की और से आ रहा है। जिसमें अवैध शराब की बोतल है। सुचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबन्दी कर जांच शुरू क दी, लेकिन पुलिस को खडा देखकर युवक वापिस मुढकर तेज गति से चलने लगा तो पुलिस ने तुरंत युवक को पकड लिया और जांच की तो सिर पर रखें कट्टे में देशी शराब की 10 बोतल व 44 पव्वे मिले। जब उससे पुलिस ने सम्बधित कागजात मांगे तो उसके पास किसी प्रकार का कोई दस्तावेज नही मिला।

पकडे गए युवक ने अपनी पहचान छाजपुर कलां गांव निवासी रवि पुत्र मामचंद के रूप में बताई। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर आरोपी को माननीय कोर्ट में पेश कर दिया। गौरतलब है कि उक्त युवक ने गत दिनों बिजली का बिल ना भरने पर मीटर उतारे जाने से छाजपुर सब डिविजन कार्यालय में हगांमा किया था और कर्मचारीयों के पीछे सुआ लेकर दौडा तो कर्मचारी ने कमरें में घूस कर जान बचाने का प्रयास किया था और साथ ही कर्मचारी को जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत छाजपुर सब डिविजन के एसडीओ ने सनौली खुर्द पुलिस को की थी और पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

इस विषय में सनौली खुर्द थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि अवैध शराब की बोतलों सहित युवक को पकड लिया है और उक्त युवक ने पहले भी बिली निगम के कार्यालय में हंगामा किया था। जिसपर पहले भी मामला दर्ज था और उसे पकडनें के लिए धरपकड की जा रही थी।

Comments