Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


केयूके इंटर कॉलेज फेंसिंग प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज की छात्रा इशिता ने जीता रजत पदक

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at January 1, 2022 Tags: , , ,

-आर्य महाविद्यालय की टीम ने सैबर टीम इवेंट में हासिल किया कांस्य पदक

BOL PANIPAT – 01 जनवरी 2022, कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी, कुरूक्षेत्र में 30 से 31 दिसंबर को केयूके इंटर कॉलेज प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इस प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज की छात्रा इशिता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतकर आपना नाम केयूके की फेंसिंग टीम में दर्ज कराया वहीं सैबर टीम इवेंट में खिलाड़ी साक्षी, इशिता, इशिका और जिया ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए कांस्य पदक हासिल कर आर्य कॉलेज का नाम रोशन किया।

प्राचार्य ने शनिवार को विजेता खिलाड़ियों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत कर बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही उन्होंने कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. नरेश सैनी, कोच डॉ. राजेश टूर्ण,प्राध्यापिका मामनी सैनी सहित पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने बताया कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल से न केवल शारीरिक लाभ होता है बल्कि ये आपकी एकाग्रता में भी सुधार करता है।

कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य कॉलेज की छात्रा इशिता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतकर आपना नाम के यू के की फेंसिंग टीम में दर्ज कराया वहीं सैबर टीम इवेंट में खिलाड़ी साक्षी, इशिता, इशिका और जिया ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए कांस्य पदक हासिल कर आर्य कॉलेज का नाम रोशन किया जो कि हमारे लिए गर्व की बात है आज हमारे देश के खिलाड़ी पूरे विश्व में अपने देश का नाम रोशन कर रहे है। लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ने से मंजिल अवश्य मिलती है।

डॉ. नरेश सैनी ने बताया कि गत दिनों कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी, कुरूक्षेत्र में स्पोर्टस मीट का आयोजन करवाया गया था जिसमें आर्य कॉलेज की छात्रा वर्षा ने 1500मी. और 5000 मी. रेस में यूनिवर्सिटि रिकॉर्ड बनाते हुए बेस्ट एथलिट का सम्मान हासिल किया।

इस अवसर पर आर्य समाज बड़ा बाजार पानीपत के प्रधान अजय आर्य, डॉ. नरेश सैनी, कोच डॉ. राजेश टूर्ण,प्राध्यापिका मामनी सैनी, राजेन्द्र देशवाल व सचिन सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Comments