Sunday, July 21, 2024
Newspaper and Magzine


आर्य कॉलेज की गरिमा और रूपल केयूके की मेरिट सूची में

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at December 16, 2021 Tags: , , ,

BOL PANIPAT – वीरवार 16 दिसंबर , वीरवार को कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय,कुरूक्षेत्र ने बी.ए जनसंचार के चतुर्थ समेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए, इस परीक्षा परिणाम में आर्य कॉलेज की दो छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केयूके की मेरिट सूची में दो स्थान हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने छात्राओं का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। साथ ही उन्होंने जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. दिनेश गाहल्याण, डॉ. रितु मढाढ, संदीप व विवेक शर्मा को भी बधाई।

आर्य कॉलेज प्रंबधक समिति के महासचिव सीए कमल किशोर ने अपने बधाई संदेश में कहा कि हमारे कॉलेज के विद्यार्थी हर क्षेत्र में कॉलेज का नाम रोशन कर रहे हैं, और प्रंबधन समिति का भी हर संभव यही प्रयास रहता है की शिक्षा, खेल व सांस्कृतिक गतिविधियों से संबधित सभी प्रकार की सुविधाएं विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाई जाए।

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि वीरवार को कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय,कुरूक्षेत्र ने बी.ए जनसंचार के चतुर्थ समेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए, परिणाम में कॉलेज की छात्रा गरिमा तोमर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 475 अंक लेकर केयूके की मेरिट सूची में छठा स्थान व छात्रा रूपल मिश्रा ने 474 अंक लेकर सातवां स्थान हासिल किया। उन्होंने यह भी बताया कि वर्ष 2021 में आए अभी तक के परीक्षा परिणामों में आर्य कॉलेज के लगभग 235 विद्यार्थी केयूके की मेरिट सूची में अपना स्थान दर्ज करवा चुके हैं और हमें अपने विद्यर्थियों से पूरी उम्मीद है कि इस वर्ष भांति अगले वर्ष भी विद्यार्थी इससे भी शानदार परिणाम लाकर कॉलेज का नाम रोशन करेंगे।

इस कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Comments