Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


बाइक सवार नशा तस्कर 200 ग्राम चरस सहित काबू।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 9, 2021 Tags: , , , , ,

9 दिसम्बर 2021. बाइक सवार नशा तस्कर 200 ग्राम चरस सहित काबू। आरोपित की पहचान बिजेंद्र निवासी रामराय जीन्द के रूप में हुई। एंटी नारकोटिक्स सैल इंचार्ज एएसआई अनिल ने बताया बुधवार को गश्त के दौरान एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस की एक टीम नारा अड्डे पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एच.एफ डिलक्स बाइक सवार एक युवक सफिदों से गांव नारा की तरफ आएगा युवक के पास नशीला पदार्थ होने की संभावना है।

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानकर तुंरत सफिदो रोड गांव नारा के नजदीक गणेश ढाबे के पास नाकाबंदी कर संद्विगध वाहन चालकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात एक संद्विगध किस्म का युवक एच.एफ डिलक्स बाइक पर सवार होकर सफिदो की तरफ से आया। पुलिस टीम ने युवक को नाके पर रोक प्रारंम्भिक पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान बिजेंद्र उर्फ विजय पुत्र रतन सिंह निवासी रामराय जीन्द के रूप में बताई। शक के आधार पर पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मैजिस्ट्रैट की उपस्थिति में युवक की तलाशी ली तो पेट की जेब से चरस (मादक पदार्थ) बरामद हुआ। बरामद मादक पदार्थ का वजन करने पर 200 ग्राम पाया गया।

एएसआई अनिल ने बताया बरामद चरस (मादक पदार्थ) को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना मतलोडा में मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित से खुलाशा हुआ की वह चरस (मादक पदार्थ) को तस्करी करने के लिए हिमाचल प्रदेश से खरीद कर लाया था। बुधवार को वह नारा व आस पास के क्षेत्र में मादक पदार्थ की तस्करी करने के लिए आया था।

गहनता से पुछताछ करने व नशा तस्करी की वारदात में संलिप्त आरोपितों के ठिकानों का पता लगाने के लिए गिरफ्तार आरोपित बिजेंद्र उर्फ विजय को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Comments