Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


बाइक चोर गिरफ्तार. नशे की लत पूरी करने के लिए दिया बाइक चोरी वारदात को अंजाम.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at March 1, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 01 मार्च 2024, थाना तहसील कैंप पुलिस ने भैसवाल रोड पर फैक्टरी के बाहर से बाइक चोरी करने वाले आरोपी को कोर्ट कॉम्पलेक्स के साथ लगते नाला रोड से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान गौरव निवासी नन्हेडा के रूप में हुई।

थाना तहसील कैंप प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक कोर्ट काम्पलेक्स के साथ लगते नाला रोड पर घूम रहा है। टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान गौरव पुत्र जनेश्वर निवासी नन्हेडा के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने 23 जुलाई 2023 को भैसवाल रोड पर फैक्टरी के बाहर से स्पलेंडर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना तहसील कैंप में जसबीर कॉलोनी निवासी भोपाल पुत्र ब्रजपाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए उसने बाइक चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया चोरीशुदा बाइक एक सप्ताह बाद गांव निवासी उसका दोस्त ओमबीर मांग कर ले गया था। ओमबीर ने बाइक यूपी के शामली के गांव डूडू खेड़ा निवासी अंकित को दे दी थी। इसके बाद अंकित ने उनको बाइक वापिस नही दी।

इंस्पेक्टर विजय ने बताया उक्त बाइक गुरूग्राम पुलिस ने हत्या के एक मामले में पकड़े गए आरोपियों से सितम्बर 2023 में बरामद की थी। चोरीशुदा उक्त बाइक को थाना तहसील कैंप पुलिस टीम गुरूग्राम पुलिस से सितम्बर 2023 में लेकर आई थी।
पूछताछ के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी गौरव को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments