Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


यूपी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में फिर से भारी बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार: मेघराज गुप्ता

By LALIT SHARMA , in Politics , at January 28, 2022 Tags: , , , ,

-यूपी के मुजफ्फरनगर के पुरकाजी हलके से भारी बहुमत से जीतेगा भाजपा प्रत्याशी

 पानीपत, 28 जनवरी। भाजपा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मेघराज गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में फिर से भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनना तय है। यूपी की जागरूक जनता ने योगी सरकार द्वारा प्रदेश में करवाये गये विकास कार्यों के चलते फिर से भाजपा की सरकार बनाने का पहले से ही मन बनाया हुआ है।

वहीं मुजफ्फरनगर जिला के पुरकाजी हलके से भाजपा प्रत्याशी की भारी बहुमत से जीत निश्चित है। मेघराज गुप्ता ने शुक्रवार को यहां जारी एक प्रेस ब्यान में बताया कि भाजपा हाईकमान की तरफ से उनकी डयूटी मुजफ्फरनगर की पुरकाजी विधानसभा में लगी हुई है और वे पिछले 12 दिसंबर से अपनी पूरी टीम के साथ पुरकाजी हलके में भाजपा प्रत्याशी के लिये चुनाव प्रचार कर रहे है। मेघराज गुप्ता ने कहा कि वे पुरकाजी हलके में मंडल स्तरीय, शक्ति केंद्र व पन्ना प्रमुख और बुथ अध्यक्षों  की बैठक ले चुके है।

हलके की जनता ने केंद्र में मोदी व यूपी में योगी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की बदौलत भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीतकर यूपी विधानसभा में लखनऊ भेजने का मन बना लिया है। मेघराज गुप्ता ने बताया कि पुरकाजी हलके में ही अटेली से विधायक सीताराम यादव और पानीपत से जतिन कश्यप, बलिंद्र हुड्डा व रोहित आदि उनका सहयोग कर रहे हैं।

Comments