Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


बीजेपी नेताओं ने जनता से झूठे वादे करके वोट मांगे थे: संजय अग्रवाल

By LALIT SHARMA , in Politics , at December 28, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : आज पानीपत के वार्ड नंबर 18 के आठ मरला चौक पर कांग्रेस पार्टी के 137 वे स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया . जोकि कांग्रेस पार्टी के पानीपत शहरी विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी संजय अग्रवाल के नेतृत्व में किया गया. जिसमें कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने बताया कि जब से कांग्रेस पार्टी की सरकार पूरे भारत में बनती आई है. जब से भारत हर क्षेत्र में उन्नति के मार्ग पर चल रहा है .

वहीं कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब से पूरे भारत में हरियाणा प्रदेश में बीजेपी सरकार आई है तब से बेरोजगारी महंगाई व भुखमरी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. ऐसे में बीजेपी पार्टी के नेता उसमें जनता से झूठे वादे करके वोट मांगे थे. आज के समय में जनता पूर्ण रूप से बीजेपी की सरकार से तंग आ चुकी है.

आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की सरकार पर जनता को पूर्व से विश्वास है. वहीं संजय अग्रवाल ने पानीपत शहरी विधानसभा के मुद्दे को भी उठाया ने बताया कि जिस प्रकार से नगर निगम के अंदर दिन प्रतिदिन भ्रष्टाचार हो रहा है ऐसे में बीजेपी पार्टी जनता के पैसे को अपना समझ कर अपने घरों में भर रही है वही बीजेपी द्वारा जेबीएम कंपनी को जो कूड़ा उठाने का टेंडर दिया गया है उसमें भी नगर निगम के अंदर दिन प्रतिदिन भ्रष्टाचार हो रहा है फिर भी पानीपत किसी भी वार्ड में किसी भी प्रकार से साफ सफाई नहीं हो रही.

कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने पानीपत के लोगों के लिए पानीपत में एक ऐम्स की मांग भी की वही बताया कि आज पूरे पानीपत जिले में 10 लाख से ज्यादा जनसंख्या है. ऐसे में पानीपत की जनता के लिए व उनके स्वास्थ्य के लिए एक एम्स की बहुत जरूरत है वहीं विद्यार्थियों के लिए एक यूनिवर्सिटी की भी पानीपत मैं बहुत आवश्यकता है.

कांग्रेस पार्टी के प्रोग्राम के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेता पानीपत शहरी से पूर्व प्रत्याशी संजय अग्रवाल कांग्रेस नेता नरेश अत्री, राकेश सरोहा,राजेश सैनी , राजीव पुरी, पूनम सिंघल, आठ मरला एसोसिएशन के प्रधान सुरेश आहूजा,देशराज पूनिया, सत्यवान अंकित दहिया अंकित राणा आदि मौजूद रहे

Comments