Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


शिकायतों के बावजूद भी नहीं रोके जा रही अवैध कॉलोनियों का निर्माण :-स्वामी

By LALIT SHARMA , in SOCIAL , at January 18, 2022 Tags: , , , , , ,

-शुक्रवार को आयुक्त नगर निगम का घेराव कर कट रहे अवैध कॉलोनियों में उनकी मिलीभगत का करेंगे खुलासा

BOL PANIPAT : (18 जनवरी )नगर निगम में बार बार शिकायतें देने के बावजूद भी अवैध कॉलोनियों के निर्माण कार्यों को नहीं रोका जा रहा. यह आरोप पूर्व जिला पार्षद जोगिंदर स्वामी ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा पिछले दिनों महापौर अवनीत कौर को भी ज्ञापन देकर शहर में कट रही अवैध कॉलोनियों को तत्काल ध्वस्त करने की मांग की थी. लेकिन निगम अधिकारियों की मिलीभगत के तहत इन अवैध तरीके से कट रही कॉलोनी में हो रहे निर्माण कार्यों को नहीं रोका जा रहा . उन्होंने कहा कि नूरवाला में स्थित कालिदास कॉलोनी जिसे लेकर शहर में सुर्खियां बनी हुई है. लेकिन नगर निगम के अधिकारी ही इस कॉलोनी को विकसित करवाने में लगे हुए हैं .

उन्होंने कहा कि नगर निगम में नवनियुक्त जिला योजनाकार और उनकी पूरी टीम कालिदास कॉलोनी में जाकर अवैध वसूली करते हुए इस अवैध कॉलोनी को विकसित करवाने के कार्य में लगी हुई है. जिससे कि आज वहां पर इन लोगों द्वारा बड़े-बड़े गोदामों का निर्माण करवा दिया गया है और निगम अधिकारी इस तरफ से पूरी तरह आंख बंद किए हुए हैं.

उन्होंने कहा कि बुधवार तक इन अवैध भवनों को ध्वस्त नहीं किया गया तो शुक्रवार को आयुक्त नगर निगम का घेराव करके शहर में हो रहे करोड़ों के राजस्व नुकसान में और इन अवैध कट रही कॉलोनियों के बारे में की उनकी भागीदारी का खुलासा किया जाएगा.

Comments