Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


दुबई गल्फ कप क्रिकेट टूर्नामेंट में डीपीएस पानीपत सिटी के खिलाड़ी दिखाएंगे अपना प्रर्दशन

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL SPORTS , at December 22, 2021 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : 19 दिसंबर से 25 दिसंबर तक दूबई में अण्डर 17 इंटरनैशनल गल्फ कप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस अंतराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट में 12 अलग-अलग देशों की टीमे हिस्सा लेंगी। यह टूर्नामेंट दूबई के अजमान क्रिकेट मार्केट में डे-नाईट खेला जाएगा। भारत की तरफ से जाने वाली अण्डर 17 की टीम में 9 खिलाड़ी डीपीएस पानीपतस सिटी के हैं।

इन 9 खिलाड़ियों में से 6 खिलाड़ी नैशनल लेवल पर अनेकों बार खेल चुके हैं। पिछले कई सप्ताह से ये खिलाड़ी इस अंतराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट की दिन-रात कटिस कर रहे है। टीम का कप्तान डीपीएस पानीपत सिटी के निखिल शर्मा को बनाया गया है यह वह खिलाड़ी है जो नेशनल लेवल पर हरियाणा स्टेट को अनेको बार अपने बलबूते पर मैच जीता चुका है।

इस टीम के अन्य खिलाड़ी, दिल्ली, एमपी, पंजाब व महाराष्ट्र के हैं। डीपीएस सिटी के वाइस चेयरमैन श्री अमित राणा व स्कूल प्रधानाचार्या श्रीमती अर्चना जैन ने खिलाडियों को अच्छा प्रर्दशन करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल के सभी को स्कूल के पैरेन्ट्स में खुशी की लहर है कि उनके स्कूल के खिलाड़ी विदेशों में जाकर अपने स्कूल माता-पिता देश का नाम रोशन करेंगे।

Comments