Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


348 ग्राम अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at November 24, 2023 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 24 नवम्बर 2023, एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने नूरवाला में बाइक सवार एक नशा तस्कर को 348 ग्राम अफीम सहित काबू किया। आरोपी की पहचान तुषार निवासी नूरवाला के रूप में हुई।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि वीरवार को उनकी टीम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान संत कृपाल चौक पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि नूरवाला निवासी तुषार मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है। तुषार मादक पदार्थ लेकर बाइक पर सवार होकर बेचने के लिए शर्मा स्कूल वाली गली से आएगा। पुलिस ने सूचना को पुख्ता मानते हुए नूरवाला में शर्मा स्कूल वाली गली पर पंहुचकर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद गली से एक युवक प्लसर बाइक पर आया। पुलिस टीम ने बाइक को रूकवाकर युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान तुषार पुत्र अमनदीप निवासी नूरवाला के रूप में बताई।
पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट एईटीओ सौरव जायसवाल की उपस्थिति में युवक की तलाशी ली तो पहनी हुई लोअर की जेब से अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 348 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने व शार्टकट तरिके से मोटे पैसे कमाने के लिए आरोपी उक्त अफीम यूपी के बरेली में एक युवक से कम कीमत पर खरीद कर लाया था। पुलिस ने आरोपी तुषार के खिलाफ थाना तहसील केंप में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी को माननीय न्यायायल में पेश किया जहा से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से नशा तस्करों के ठीकानों का पता लगा पकड़ने का प्रयास करेगी।

Comments