Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के मध्यनजर महामारी अलर्ट– सुरक्षित हरियाणा के तहत विशेष सुरक्षा व जागरूकता अभियान।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 8, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 08 दिसंबर 2021, कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के मध्यनजर महामारी अलर्ट– सुरक्षित हरियाणा के तहत विशेष सुरक्षा व जागरूकता अभियान। जिला पुलिस ने अभियान के दौरान नियमों की उल्लंघना व बगैर मास्क के पाए जाने पर तीन दिन के दौरान 500 व्यक्तियों के किये चालान।

उप-पुलिस अधीक्षक श्री संदीप ने जानकारी देते हुए बताया राज्य सरकार के निर्देशों की अनुपालना में कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के प्रति लोगों को जागरूक करने व इससे बचने के लिए सुरक्षा के नियमों की पालना करवाने के लिए जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में विशेष अभियान चलाया गया है।

अभियान के दौरान जिला पुलिस द्वारा आमजन को फेस मास्क व सामाजिक दूरी रखने बारे जागरूक करने के साथ ही कोविड-19 के नियमों की सख्ती से पालना करवाई जा रही है साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान किए जा रहे है। जिला पुलिस ने नियमों की उल्लंघना करते पाए जाने पर गत 3 दिन के दौरान करीब 500 लोगो के चालान कर उनसे जुर्माना वसूला गया।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावह ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारी, थाना प्रबन्धक, चौकी इन्चार्ज व यातायात प्रबन्धक व इंचार्जो को निर्देश दिये है कि वह अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में सिविल प्रशासन के अधिकारियों के साथ तालमेल स्थापित कर भीड़-भाड़ वाले स्थानो पर जागरूक अभियान चलाकर आमजन को फेस मास्क व सामाजिक दूरी बनवाकर कोविड-19 के नियमों की सख्ती से पालना करवाए। जिला पुलिस द्वारा आमजन को कोविड-19 महामारी के ओमिकोर्न वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव से बचाने के लिए बाजार, बस स्टैण्ड, टैक्सी स्टैण्ड और पार्को आदी जैसे भीड़-भाड़ व उच्च जोखिम वाले सार्वजनिक स्थानों पर विशेष ध्यान देकर नियमों की अनुपालना करवाई जा रही है। लोगो को सार्वजनिक स्थानों पर फैस मास्क पहनने के अनिवार्य महत्व बारे जागरूक किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक महोदय ने आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के चलते राज्य सरकार के निर्देशों की पालना कर निर्धारित तरीके से मास्क पहने व सामाजिक दूरी की पालना करें।

Comments