Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


खिलाड़ियों की हर समस्या को किया जायेगा दूर : प्रमोद विज

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE , at May 6, 2023 Tags: , , , , , , ,

खिलाड़ी होते हैं राष्ट्र का गौरव : डीसी

BOL PANIPAT , 6 मई। मॉडल टाउन स्थित शिवाजी स्टेडियम में शनिवार को रोटरी क्लब द्वारा केन्द्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन अभियान के अंतर्गत स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शहरी विधायक प्रमोद विज, डीसी वीरेन्द्र कुमार दहिया सहित लोकसभा सांसद संजय भाटिया के सुपुत्र चाँद भाटिया ने शिरकत की। इस दौरान रोटरी क्लब के प्रतिनिधियों सहित सैकड़ों खिलाड़ी तथा खेल कोच भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर खिलाड़ियों द्वारा खेलों के सामान सहित स्टेडियम में विभिन्न व्यवस्थाओ की मांग पर शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि प्रदेश सरकार से बात कर जल्द ही उनकी हर समस्या का समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही टॉवर लाईटो का काम पूरा होने उपरांत स्टेडियम में क्रिकेट के डे-नाइट मैच भी शुरू कर दिए जायेंगे।

डीसी वीरेन्द्र कुमार दहिया ने कहा कि खिलाड़ी राष्ट्र का गौरव होते हैं। इनकी हर सुविधा का ध्यान रखना हम सब का नैतिक कर्तव्य भी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही खेल विभाग के उच्च अधिकारियों से बात कर शिवाजी स्टेडियम में सभी खेलों का पूर्ण सामान उपलब्ध करवाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ मेहनत करते रहे। जिला प्रशासन आपके सहयोग के लिए हर समय तैयार है। इस दौरान विधायक प्रमोद विज व डीसी ने स्टेडियम परिसर का निरीक्षण भी किया और उपस्थित खेल कोचों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

Comments