Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


अपने घरों की ओर लौट रहे किसानों का पानीपत टोल प्लाजा से गुजरने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

By LALIT SHARMA , in Business , at December 10, 2021 Tags: , , , , , ,

BOL PANIPAT : कृषि कानून वापिसी के बाद सरकार के साथ होने वाली बातचीत के आसार बन चुके हैं।  पानीपत में  पिछले 11 माह से टोल प्लाजा पर धरना दे रहे किसानो में ख़ुशी का माहौल हैं। अब आंदोलन स्थल  से किसानों के घर लौटने की खबर आने के बाद  पानीपत टोल प्लाजा पर डटे किसानों ने  ऐलान किया है  कि अपने अपने घरों की ओर लौट रहे किसानों का पानीपत टोल प्लाजा से गुजरने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

किसानों ने ऐलान किया कि वे तब तक यहां पर बैठे रहेंगे, जब तक दिल्ली गए सभी  किसानों के सभी वाहन वापस न आ जाएं,  तब तक टोल पहले जैसे बंद ही रहेगा। किसानों ने इस बारे में टोल प्रशासन को भी इस बारे में सूचित किया।  टोल प्रशासन भी किसानों की इस बात को मान चुके हैं।

किसान नेताओं का कहना है  कि 11 दिसंबर से ट्रालियां व किसानों के अन्य वाहन घर वापसी के लिए बॉर्डर से निकलेंगे। उनका पानीपत टोल पर स्वागत किया जाएगा। टाेल पर धरना समाप्त है, लेकिन जब तक किसानाें के सभी वाहन पानीपत टोल को क्रॉस नहीं कर जाते, तब तक वे यहीं पर जमे रहेंगे। इस दौरान किसानों को किसी प्रकार की खाने पीने की समस्या ना हो इसके लिए भी पानीपत के किसानों द्वारा लंगर की व्यवस्था टोल प्लाजा पर की जाएगी। 

Comments