Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


बी.एस.सी. चतुर्थ सेमेस्टर के परिणाम में पाँच विद्यार्थियों ने मैरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त किया

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at January 12, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :आई.बी. महाविद्यालय के जीव विज्ञान विभाग के पाँच विद्यार्थियों ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित बी.एस.सी. चतुर्थ सेमेस्टर के परिणाम में सभी विषयों की मैरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त करके विशिष्ट उपलब्धि हासिल की है। बी.एस.सी. बायो-टेक्नोलॉजी की छात्रा कोयना ने प्रथम स्थान, ख़ुशी (मेडिकल) ने तृतीय स्थान और शालू (बायो-टेक्नोलॉजी) ने चौथा स्थान, स्वाति(मेडिकल) ने दसवां स्थान और युक्ता (बायो-टेक्नोलॉजी) ने चौदवां स्थान प्राप्त कर के महाविद्यालय और विभाग के साथ – साथ अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है । बी. एस. सी. मेडिकल के 22 विद्यार्थियों में से 20 ने 90% से ज्यादा अंक अर्जित किए |

प्रबन्ध समिति से श्री रमेश नागपाल ने भी विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन किया और कहा कि ऐसे छात्र छात्राओं को महाविद्यालय की ओर से हर संभव मदद दी जाएगी । प्राचार्य डॉ. अजय कुमार गर्ग ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं सभी प्राध्यापकों को इसका श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की परंपरा के अनुसार सभी विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा और यह विद्यार्थी अन्य विद्यार्थियों के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत है ।

डॉ. निधान सिंह ने कहा कि विभाग अपने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रयासरत रहता है। इस अवसर पर प्रो. पी.के. नरूला, डॉ. सुनित शर्मा, प्रो. पवन कुमार, डॉ. विक्रम कुमार,प्रो.अंजूश्री, प्रो.रजनी, प्रो. मोनिका भाटिया,प्रो.भावना ,प्रो. किरण ,राममेहर शर्मा और लीलू उपस्थित रहे।

Comments