Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


गीता जयंती के समापन के लिए जीओ गीता व कृष्ण कृपा परिवाार संस्था सहित शहर की विभिन्न संस्थाओं ने इसके लिए जिला प्रशासन की प्रशंसा की

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE RELIGIOUS , at December 15, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT , 15 दिसम्बर। गीता जयंती के समापन के लिए जीओ गीता व कृष्ण कृपा परिवाार संस्था सहित शहर की विभिन्न संस्थाओं ने इसके लिए जिला प्रशासन की प्रशंसा की है। प्रशासन द्वारा अपनाए गए सकारात्मक दृष्टिकोण के कारण ही ऐसा सम्भव हो पाया है। जीओ गीता और कृष्ण कृपा परिवार से जुड़े सूरज दुरेजा और अनिल मदान ने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग के कारण ही ऐसा सम्भव हो पाया है कि कम समय में गीता जयंती महोत्सव की तैयारियां पूरी हो पाई और इसका अच्छी तरह से समापन भी हो पाया।
अनिल मदान ने कहा कि यज्ञ हवन, रक्तदान शिविर, जेल में कैदियों के साथ गीता पाठ, अंध विद्यालय, कुष्ठ आश्रम, अनाथआश्रम इत्यादि में गीता जी का पाठ, रेलवे स्टेशन के साथ-साथ आर्य कॉलेज में प्रदर्शनी, रथ द्वारा प्रचार, दीप दान और शोभा यात्रा में उपायुक्त सुशील सारवान के दिशानिर्देशन में अधिकारियों की टीम ने एक जुटता दिखाकर इस काम को सिरे चढ़ाया। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म संगठन, सरबत दा भला, दशहरा कमेटी, विश्व जागृति मंच, गीता शिक्षण संस्थान, वृंदावन ट्रस्ट, मानव सेवा समिति, स्वर्गपुरी, शमशान भूमि असंध रोड़, श्री गीता मन्दिर समिति, श्री देवी मन्दिर, श्री बाल्मिकी समाज, अवध धाम मन्दिर, वेद विद्यालय, श्याम संर्कितन मण्डल, शिवालय मन्दिर इत्यादि संस्थाओं ने भी दिल खोलकर अपना सहयोग दिया है।

Comments