Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा-यूपी बार्डर पर हुई दोनों प्रदेशों के अधिकारियों की मीटिंग , बॉर्डर पर सख्ती से चलेगा चेकिंग अभियान

By LALIT SHARMA , in Elections , at December 31, 2021 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : बापौली, 31 दिसम्बर (प्रीती शर्मा) : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यमुना पुल पर उत्तर प्रदेश की और चौकी पर दोनों प्रदेशों के अधिकारियों की मीटिंग हुई। जिसमें बार्डर पर सख्त चैकिंग अभियान और दोनो प्रदेशों से आने जाने वाले वाहनों पर सख्त निगरानी रखने निर्देश जारी किए गए। इस दौरान किसी भी प्रकार की तस्करी व क्षेत्र के बदमाशों पर रखने के साथ-साथ विशेष चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए। इस दौरान उत्तर प्रदेश के अधिकारियों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान बॉर्डर से किसी प्रकार की तस्करी ना हो और कोई भी बदमाश एक दुसरे प्रदेश में प्रवेश ना कर सके, ताकि शान्ति व्यवस्था बरकरार रखी जा सके और साथ ही चुनाव से कुछ समय पहले बॉर्डर को सील करने में सहयोग करें।

इस पर हरियाणा की और से मौजूद अधिकारीयों ने भरपूर सहयोग करने का आश्वासन दिया और बॉर्डर पर विशेष चैकिंग अभियान दोनों प्रदेशों की और से चलाने के निर्देश भी दिए गए। इस मौके पर एसडीएम कैराना संदीप कुमार, पुलिस उपाधीक्षक कैराना जितेन्द्र कुमार, कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा, सहायक आबाकारी विभाग डीके गुप्ता, हरियाणा की और से एडीएम समालखा अश्वनी मलिक, डीएसपी समालखा प्रदीप कुमार, सनौली खुर्द थाना प्रभारी रामनिवास व आबकारी विभाग के अधिकारी मौजूद थें।

Comments