Tuesday, September 26, 2023
Newspaper and Magzine


घी व्यापारी को गोली मारकर कैश से भरा बैग लूटा, इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हुई

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 4, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत के समालखा क्षेत्र में एक घी के व्यापारी को गोली मारकर बदमाश उससे कैश वाला बैग लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया । जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । घटना शाम के करीब 6 बजे की बताई जा रही है। घी व्यापारी की दुकान उसके घर से मात्र 200 मीटर दूर स्थित है। वह दुकान को बंद करके घर जा रहा था। इस बीच दो बाइक सवार व्यक्ति आये और उन्होंने व्यापारी के समीप जाकर अपनी बाइक को धीमा किया और उसे गोली मार दी। गोली लगते ही व्यापारी जमीन पर गिर गया। बदमाशों ने उसके हाथ पर कैश वाला बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। अनुमान है कि बैग में लगभग डेढ़ लाख रुपए की राशि हो सकती है क्योंकि व्यापारी की रोजाना की औसत सेल लगभग इतनी ही होती थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले पूरे क्षेत्र की रेकी की होगी और उसके पश्चात ही इस वारदात को अंजाम दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजकुमार मित्तल उर्फ राजू पेशे से घी व तेल के व्यापारी था। वह समालखा क्षेत्र में माता पुली के समीप रहता था और घर से लगभग 200 मीटर दूर ही उसकी घी तैल की दुकान थी। मृतक का एक पुत्र व एक पुत्री है।
वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तत्पश्चात एएसपी पूजा वशिष्ठ ,थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह तथा सीआईए की टीमें व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के प्रयास भी कर रही है। घटनास्थल के समीप भी एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है परंतु वह खराब बताया जा रहा है।

Comments