Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


महिला से मारपीट कर सामुहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपितों को वारदात के महज 4 दिन के दौरान ही पुलिस ने काबू करने में कामयाबी हासिल की

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 2, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 2 दिसम्बर 2021, महिला से मारपीट कर सामुहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपितों को वारदात के महज 4 दिन के दौरान ही पुलिस ने काबू करने में कामयाबी हासिल की। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया रविवार 28 नवम्बर को पीड़ित महिला ने थाना माडल टाउन पुलिस को शिकायत देकर बताया की 27 नवम्बर की साय करीब 6 बजे वह फैक्टरी से छुट्टी होने पर घर जा रही थी। रास्ते में गोपाल गौशाला के पास पहुंचने पर दिल्ली पैरलल नहर पर बने रेलवे के पुल (पटड़ी) पर बैठकर शराब पी रहे अज्ञात तीन युवकों ने गोपाल गौशाला के पास रास्ता रोक उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और खिचकर साथ लगते गहरे गढे में ले गए। तीनों आरोपितों ने मारपीट करते हुए उसके साथ जबरदस्ती बार-बार दुष्कर्म किया। आरोपित बाद में उसका मोबाइल फोन, 1 हजार रूपये व पैरो से पाजैब निकाल किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। पिड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत थाना माडल टाउन में मुकदमा दर्ज कर मामला पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन जी के संज्ञान में लाया गया।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के संज्ञान में उक्त मामला आते ही उन्होने स्वयं वारदात स्थल का निरीक्षण कर मामलें की गम्भीरता को देखते हुए आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए थाना माडल टाउन पुलिस के अतिरिक्त पांच विशेष टीम गठित करने के साथ ही सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र को जिम्मेवारी सौपी। सीआईए-टू की टीम विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए आरोपितों को पकड़ने के लिए भरसक प्रयासरत थी। बुधवार साय सीआईए-टू व थाना माडल टाउन पुलिस की सयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार दंबिस दे तीनों आरोपितों को दिल्ली पैरलल नहर की पटड़ी से काबू करने में कामयाबी हासिल की।

गहनता से पुछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार तीनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया । आरोपितों से आगे की पुछताछ गहनता से जारी है।

Comments