Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के नजरिये से जिला के चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर : पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 24, 2022 Tags: , , , , , , ,

BOL PANIPAT : 24 जनवरी 2022, 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को मध्य नजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के नजरीये से जिला के सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, थाना प्रबंधकों व चोंकी इंचार्जों को सुरक्षा संबधी आवश्यक दिशा निर्देश देकर सर्तक्ता से चैकिंग कर ड्युटी करने के आदेश दिए हुए है । इसी के साथ-साथ जिला में विभिन्न स्थानों पर स्थाई व अस्थाई रूप से नाकाबंदी कर सभी प्रकार के वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है । संद्विगध व शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए शहर के मुख्य चोक चोराहों व भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पुलिस के जवानों की सिविल कपड़ो मे ड्युटी लगाई गई है ।

होटल, ढाबे, धर्मशाला, रेस्टोरेंट के संचालक व गुरूद्वारे, मंदिर, मस्जिद की प्रबंधक समिति को इनके यहा बाहर से आकर ठहरने वाले सभी लोगों के आई.डी प्रुफ गहनता से चेक कर इनकी एक फोटो कॉफी अपने रिकॉर्ड में रखने के आदेश दिए हुए है। बस स्टेंण्ड पर आने वाली सभी बसो मे सवार यात्रियों के सामान की गहनता से चेकिंग की जा रही है। जिले की सीमा मे प्रवेश करने वाले मार्गो पर नाकाबंदी कर सभी प्रकार के वाहनों की गहनता से चेकिंग की जा रही है। सभी पीसीआर राईडर निरंतर अपने-2 थाना चौंकी क्षेत्र मे गश्त कर रही है। किराये पर मकान लेकर रहने वाले सभी किरायेदारों की आई.डी प्रुफ की गहनता से जॉच की जा रही है। शहर में कोई भी अप्रिय घटना न हो इसके लिए सीआईए की टीमों को विशेष रूप से सिविल कपड़ों में विभिन्न स्थानों पर तैनात किया गया है।

संदिग्ध दिखाई देने पर पुलिस को करें सूचित

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने शहर वासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देने के साथ ही अपील करते हुए कहा कि शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि अगर कोई संदिग्ध वस्तु एवं व्यक्ति दिखाई देता है तो इस बारे में संबधित थाना प्रभारी या चोकी इंचार्ज के नंबरो के अतिरिक्त पुलिस कंट्रोल को सूचना दें। जिससे समय रहते उस पर कार्रवाई की जा सके। शहर को सुरक्षित बनाने में हम सभी का योगदान होना चाहिए।

Comments