Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


मकान में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने आरोपित युवक सहित महिला को किया काबू।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 6, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 6 दिसम्बर 2021, सावन पार्क के पास मकान में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफ़ाश करते हुए पुलिस ने आरोपित युवक सहित महिला को किया काबू। आरोपितों से चोरी की एक्टीवा, गैस सिलेंडर, एलईडी, स्पीकर व इनवर्टर बरामद।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया रविवार को गश्त के दौरान सीआईए-टू पुलिस की एक टीम जाटल रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक्टीवा सवार संद्विगध किस्म का एक युवक कश्यप कालोनी में किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवक को काबू कर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान सचिन पुत्र यशपाल निवासी तहारपुर बिजनौर यूपी हाल राजनगर पानीपत के रूप में बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित ने पत्नी पूजा के साथ मिलकर नवम्बर में सावन पार्क के पास एक जानकार महिला के घर का ताला तोड़कर उक्त एक्टीवा, एलईडी, गैस सिलेंडर, स्पीकर, इनवर्टर व बैटरा चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

इंस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया पुलिस टीम ने वारदात में शामिल रही आरोपित की पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर दोनो से गहनता से पुछताछ की तो खुलाशा हुआ दोनों नवम्बर में सावन पार्क निवासी जानकार महिला रानी पत्नी अनिल से मिलने के लिए उसके घर पर गए थे। रानी के मकान पर ताला लगा मिला। इसका फायदा उठाते हुए दोनो ने मकान का ताला तोड़कर अंदर से उक्त सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। चोरीशुदा बैटरे को राह चलते युवक को 2 हजार रूपये में बेचकर पैसो को खाने पीने में खर्च कर दिया। आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा एक्टीवा, गैस सिलेंडर, एलईडी, स्पीकर व इनवर्टर बरामद कर दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा।

इंस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया चोरी की उक्त वारदात बारे रानी पत्नी अनिल निवासी सावन पार्क ने थाना मॉडल टाउन पुलिस को शिकायत देकर बताया था की वह 8 नवम्बर को घर पर ताला लगाकर अपनी मॉ से मिलने के लिए कलकता गई थी। 19 नवम्बर को वापिस आकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर एक्टीवा, एलईडी, सिलेंडर, स्पीकर, सोने की बाली, पजैब, ईर्न्वटर बैटरा व 35 हजार रूपये की नगदी नही मिली। अज्ञात व्यक्ति मकान का ताला तोड़कर उक्त सामान चोरी कर ले गए। रानी की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत थाना माडल टाउन में मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई थी।

Comments