Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 9, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : किला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरि सिंह कॉलोनी के निवासी 29 वर्षीय वकील ललित सिंघल की इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप दो युवकों पर लगाया है व दोनों के नाम पुलिस को दी गयी शिकायत में दिए हैं। इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवको पारस व अंकित पर आरोप लगाए हैं कि वे दोनों ही ललित सिंघल को घर से उठा कर ले गए थे। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती जहर पिला दिया। परिजनों का कहना है कि ललित ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने उसे पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान ललित की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद परिजनों ने किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि दो युवकों ने युवक को जबरदस्ती जहर पिलाया है। इस मामले में पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। वही साथी की मौत के बाद अन्य वकील भी किला थाना पहुंचे और इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

Comments