Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


वीरगति को प्राप्त हुए एमसीपीओ-1 कृष्ण कुमार का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE SOCIAL , at January 20, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT , 20 जनवरी। मुम्बई के नेवल डॉक्यार्ड में युद्धपोत में हुए विस्फोट में वीरगति को प्राप्त हुए  कृष्ण कुमार का वीरवार को उनके पैतृक गांव सुताना (पानीपत) में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया, जहां नेवी और हरियाणा पुलिस के जवानों ने सशस्त्र सलामी दी।

जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त सुशील सारवान के साथ-साथ इसराना के विधायक बलबीर बाल्मिकी, पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ0 अर्चना गुप्ता,सांसद संजय भाटिया के पुत्र चांद भाटिया, विधायक महीपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा, जजपा नेता देवेन्द्र कादियान ने भी उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

वीर गति को प्राप्त हुए नौ सेना में एमसीपीओ-1 के पद पर तैनात कृष्ण कुमार के अंतिम संस्कार में आसपास के गांवों के लोगों, राजनैतिक, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। दोपहर बाद पालम एयरपोर्ट से सिवाह पंहुचे उनके पार्थिव शरीर को सैन्य वाहन में भारत माता की जय के जयघोष के साथ उनके पैतृक गांव सुताना ले जाया गया जहां उनके बड़े बेटे अभिषेक ने उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्रि दी।

Comments