Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा से मुलाकात कर प्रदेश की राजनीतिक पर की चर्चा- ओमवीर सिंह पंवार

By LALIT SHARMA , in Politics , at January 21, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 21 जनवरी, 2022:- कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता व समाजसेवी ओमवीर सिंह पंवार ने आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा से उनके नई दिल्ली स्थित निवास पर मुलाकात कर प्रदेश की राजनीति पर विस्तार से चर्चा की । कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार ने कहा आज हरियाणा में कुमारी शैलजा 36 बिरादरी एक मात्र ऐसी नेता है जो सभी वर्गों को साथ लेकर उनके हकों की आवाज बुंलद करके कांग्रेस पार्टी को मजबूत कर रही है । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं व नेताओ से आवाहन भी किया कि हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में आये दिन उजागर हो भष्ट्राचार के मामले को उठाकर जनता के बीच इस जनविरोधी सरकार को कारगुजारियों को अवगत करवाये ।

कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार कहा कि बिना पर्ची बिना खर्ची व जीरो टोलेन्स की बात करने वाली भाजपा सरकार में हो रहे घोटाले व भष्ट्राचार के मामले ने पोल खोलकर रख दी । लेकिन आज कोई जांच पूरी नही की गई न ही किसी बड़ी मछली को जेल भेज गया । हरियाणा में क्राइम अपने चरम सीमा है आये दिन लूट, रंगदारी व हत्याओं की बात सामने आ रही है । कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार ने कहा कि भाजपा राज में बेरोजगारी बढ़ती जा रही हमारे पढ़े लिखे युवा बेरोजगार घूम रहे महँगाई पर भी अंकुश लगाने में नाकाम रही है ।

आज सभी वर्ग व्यापारी, दुकानदार, किसान मजदूर सभी सरकार गलत नीतियों के कारण निराश है । कांग्रेस नेता पवार ने बताया कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को निर्देश भी दिये कि उत्तर भारत की हिंदी भाषी राज्यो में होने वाले चुनाव में जाकर कांग्रेस पार्टी के लिए घर घर जाकर प्रचार प्रसार करके कांग्रेस प्रत्याशियों को जीतकर पार्टी की सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग करे ।

उन्होंने कहा आज सभी राज्यो में आमजन मानस भाजपा की गलत नीतियों से त्रस्त है इसलिये जनता अपने वोट के अधिकार से भाजपा के खिलाफ अपना गुस्सा निकालने का काम करेंगे ।

Comments