Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


नाबालिग दोस्तों ने शराब पार्टी के दौरान किशोर को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, किशोर की मौत

By LALIT SHARMA , in Accident , at December 23, 2021 Tags: , , , ,

 BOL PANIPAT : पानीपत में आरके पुरम कॉलोनी  के एक मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक कर सूरज नामक किशोर की हत्या कर दी गई। किशोर की हत्या करने वाले नाबालिग ही बताए जा रहे हैं। दोनों आरोपी डीजे का काम करते हैं।बताया जा रहा है कि उन्होंने शराब पार्टी कर किशोर से झगड़ा किया और फिर देर रात करीब 2 बजे छत से नीचे फेंक कर हत्या कर दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है। इनके खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मृतक सूरज के पिता धर्मेंद्र ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के भागलपुर के रहने वाले है। हाल में वह जाटल रोड आरके पुरम कॉलोनी में एक मकान में परिवार समेत किराए पर रहते हैं। जिस मकान के पहली मंजिल पर वे रहते हैं, उसके तीसरी मंजिल पर दो युवक रहते हैं। जो कि डीजे का काम करते हैं। बुधवार देर रात को उसका 15 वर्षीय बेटा सूरज दोनों युवकों के पास उनके कमरे में चला गया। इसके बाद रात करीब 2 बजे पूरे परिवार को ऊपर से नीचे कुछ गिरने की तेज आवाज़ सुनाई दी।

आवाज सुनकर परिजन उठे तो देखा कि घर के बाहर खून से लथपथ उनका बेटा सूरज पड़ा हुआ है। घायल अवस्था में सूरज ने अपने पिता को बताया था कि उक्त दोनों युवकों ने उसके साथ झगड़ा किया। दोनों शराब पार्टी कर रहे थे और उन्होंने उसे छत से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। आनन-फानन में सूरज को पानीपत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांच भाई और दो बहनों में चौथे नंबर पर सूरज था। सूरज के भाई राहुल का कहना है कि आरोपी युवक अक्सर मकान में शराब पीकर उत्पात मचाते थे।

Comments