Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


आई.बी.महाविद्यालय के जीव विज्ञान विभाग के नौ विद्यार्थियों ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित द्वितीय सेमेस्टर के परिणाम में मैरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त किए

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL , at January 10, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : आई.बी. महाविद्यालय के जीव विज्ञान विभाग के नौ विद्यार्थियों ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित द्वितीय सेमेस्टर के परिणाम में मेरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त करके विशिष्ट उपलब्धि हासिल की है। बी.एस.सी. बायो-टेक्नोलॉजी की छात्रा शीतल ने प्रथम स्थान, हिमानी ने द्वितीय स्थान और कोमल ने आठवाँ स्थान प्राप्त कर के महाविद्यालय और विभाग का गौरव बढ़ाया है।

इसी प्रकार बी. एससी. मेडिकल  में भावना ने प्रथम स्थान, निधि ने द्वितीय स्थान, नीतू ने चौथा स्थान, निश्चल ने पाँचवा स्थान, मानसी ने सातवाँ  और आकाश ने दसवाँ स्थान हासिल कर महाविद्यालय और विभाग के साथ साथ अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इस उत्साहित करने वाले परिणाम से पूरे महाविद्यालय में उत्सव का माहौल बन गया है।  इस विशेष उपलब्धि पर महाविद्यालय की प्रबंध समिति के सचिव श्री लक्ष्मीनारायण मिगलानी ने विभाग के साथ  सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी और भविष्य में भी और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

प्रबन्ध समिति से श्री रमेश नागपाल ने भी विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया। प्राचार्य डॉ. अजय कुमार गर्ग ने सभी विद्यार्थियों को मिठाई खिलाते हुए उनका उत्साहवर्धन किया एवं  सभी प्राध्यापकों को इसका श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय अपने सभी विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है और हमारे विद्यार्थी समय समय पर अपनी प्रतिभा का प्रमाण देते रहते हैं। 

डॉ. निधान सिंह ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए संदेश दिया कि आप सभी को इस बेहतरीन प्रदर्शन को न केवल दोहराना है बल्कि और प्रतिबद्धता के साथ आगे ले कर जाना है। इस अवसर पर प्रो. रंजना शर्मा, डॉ. मोहम्मद इशाक, प्रो. पवन कुमार, डॉ. विक्रम कुमार, प्रो. ईरा गर्ग, प्रो. अंजुश्री, प्रो. मोनिका, प्रो. किरण, प्रो. रजनी, प्रो. अंजली गुप्ता, प्रो. सिमरन, प्रो. अश्विनी गुप्ता एवं श्री राममेहर शर्मा उपस्थित रहे।

Comments