Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


ललित सिंघल केस में कोई भी वकील आरोपियों के केस की पैरवी नही करेगा

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 10, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : आज जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज मीटिंग कर ललित सिंघल एडवोकेट की हत्या होने पर सभी वकीलों ने श्रद्धांजलि दी और बार की गर्वनिंग कमेटी ने वकील के परिवार को न्याय ना मिलने पर वर्क सस्पेंड किया उप प्रधान कैशियर एडवोकेट मनोज शर्मा सहित सेंकडो वकीलों ने जिला न्यायालय के बाहर कुर्सियां डाल कर वर्क सस्पेंड कर दोषियों को पकड़ने की पुलिस प्रशासन से मांग की। न्यायालय की पहली मंजिल से चौथी मंजिल की कनेक्टिविटी न्यायालय की ओर जाने वाले रास्तों को ब्लॉक भी वकीलों ने लगवा दिए व सभी अदालतों में वर्क सस्पेंड का नोटिस पहुंचाया ।

सभी वकीलों ने कहा ललित  सिंघल  के केस में कोई भी वकील आरोपीयो की तरफ से वकालतनामा नही देगा ना ही आरोपियों के केस की कोई भी वकील पैरवी नही करेगा। मनोज शर्मा कैशियर ने कहा इस दुख की घड़ी में सभी वकील ललित  सिंघल   के परिवार के संग है ये परिवार का नही जिला बार का दुख है परिवार वालो को जल्द ही न्याय दिलाएंगे ।

उप प्रधान अनिल सिंगला ने कहा इस मामले में 365 , 302 में जल्द मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे । इस अवसर पर सभी जिला बार के वकीलो ने एसपी कार्यलय में एसपी से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

इस अवसर पर उप प्रधान अनिल सिंगला कैशियर मनोज शर्मा , सह सचिव संदीप भोक़्कर सुरेन्द्र दुहन विरेन्द्र मलिक , जितेंद्र कुंडु , रितेश शर्मा कमल दुआ , जतिंन चावला नन्दन खन्ना हेमंत शर्मा, राजबीर, पवन सैनी आशिश बंसल , सौरभ मंगला, राजेश कुमार, दीपक , बलवान शर्मा अन्य वकील मुख्य रूप से मौजूद रहे । सभी वकीलों ने कहा अगर पुलिस ने वकील के हत्या आरोपियों को नही पकड़ा तो वर्क सस्पेंड लगातार जारी रहेगा। जरूरत पड़ी तो बार काउंसिल की मदद मांगी जायेगी।

Comments