Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


चेन स्नेचिंग की एक वारदात का खुलासा, 19 हजार रूपये बरामद

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 17, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 17 दिसम्बर 2021, चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वालो दो आरोपितो को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर की गहनता से पुछताछ। चेन स्नेचिंग की एक वारदात का खुलासा, 19 हजार रूपये बरामद।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पानीपत जेल में बद चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित चंद्र निवासी लुधियाना पंजाब व केसर निवासी खोकसा झिंझाना शामली यूपी को सीआईए-वन पुलिस की टीम ने वीरवार को जेल से प्रोडक्शन वारट पर लाकर पुछताछ करने के लिए माननीय न्यायालय से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। पुलिस टीम ने रिमांड के दौरान गहनता से पुछताछ की तो दोनो आरोपितों ने जुलाई में पानीपत जाटल रोड पर बाइक के पिछे बैठी एक महिला के गले से सोने की चेन झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुछताछ में आरोपितों से खुलाशा हुआ की दोनो ने उक्त सोने की चेन राह चलते अज्ञात युवक को बेचकर कुछ पैसे खाने पीने मे खर्च कर दिये।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया चेन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन में रविंद्र पुत्र बाबू राम निवासी कृष्णा नगर जाटल रोड पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। रविंद्र ने थाना माडल टाउन पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि वह 7जुलाई की सुबह बाइक पर पिछे पत्नी गीतिका को बैठाकर योगा के लिए जा रहा था। रास्ते में सड़क पर बेसहारा बैल खड़ा था बैल को देखकर उसने बाइक को धीमा कर लिया। इसी दौरान पिछे से दो लड़के एक बाइक पर सवार होकर आए और झपटा मार उसकी पत्नी के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया आरोपितों ने चेन बेचकर प्राप्त की राशि में से कुछ पैसे खाने पीने मे खर्च कर दिये बचे 19हजार रूपये आरोपित चंद्र व केसर के कब्जे से बरामद कर रिमांड अवधि पूरी होने पर दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments