Sunday, July 21, 2024
Newspaper and Magzine


नाम चर्चा घरों में जिला प्रशासन की मदद से कोविड-19 कैंप लगाया और मास्क वितरित कर लोगों को जागरूक किया

By LALIT SHARMA , in RELIGIOUS SOCIAL , at January 19, 2022 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : (सन्नी कथूरिया) रोहतक के सुनारिया से जैसे ही डेरा सच्चा सौदा के गुरु डॉक्टर संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी का पत्र साथ संगत को मिला पत्र मिलते ही सभी जिले की संगत एक बार फिर सड़कों पर लोगों को जागरूक करने के लिए उतर आए. पिछले दिनों रोहतक के सुनारिया से गुरु जी ने साथ संगत के लिए पत्र लिखकर भेजा था जिसमें दरबार द्वारा चलाए जा रहे 135 मानवता कार्य में दो कार्य नए जोड़ दिए गए थे. उसी वचनों पर अमल करते हुए आज पानीपत जिले के साथ संगत ने अपने-अपने नाम चर्चा घरों में जिला प्रशासन की मदद से कोविड-19 कैंप लगाया और मास्क वितरित कर लोगों को जागरूक किया उन्होंने कहा कि इंसान और इस भयंकर महामारी के बीच में बनी रहे दूरी इसी के लिए मास्क और वैक्सीनेशन है बहुत ही जरूरी।

जिले के सदस्य राजकुमार इंसा ने बताया कि पिछला समय हम सब को दोबारा ना देखना पड़े इसी के लिए आप सभी से गुजारिश प्रार्थना है कि आप सभी कोविड-19 की दोनों दोस्त लगवाए और जब भी घर से बाहर निकले मास्क लगाकर निकले और आपस में कम से कम 7 फुट की दूरी जरूर बनाकर रखें।

वही जन सेवा दल के सदस्य चमन लाल गुलाटी ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के सेवादार रोजाना मानवता भलाई के कार्य करते रहते हैं चाहे रक्तदान करना हो किसी गरीब के पढ़ाई में मदद करनी हो किसी जरूरतमंद को खाना उपलब्ध करवाना हो ठंड के मौसम में गर्म कपड़े उपलब्ध करवाने हो या मरने के बाद आंखें दान और शरीर दान करना हो यह कार्य हमेशा करते रहते हैं।

सामान्य अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी ने भी जनता से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा कोविड-19 लगवाए और जब भी बाहर निकले लगाकर निकले आपस में दूरी बनाकर रखें कोविड-19 मारी के नियमों का पालन करें ताकि हम इस महामारी से निजात पा सके

Comments