Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


नशे के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा :-रणबीर देशवाल

By LALIT SHARMA , in SOCIAL , at January 3, 2022 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : आज नशा मुक्ति सुधार समिति की एक बैठक दलबीर नगर वार्ड नंबर 7 एमडी हाई स्कूल में संपन्न हुई. जिस के मुख्य अतिथि पानीपत शहर के प्रसिद्ध उद्योगपति और दानवीर सेठ वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा के पार्षद विजय जैन रहे. बैठक की अध्यक्षता एमडी हाई स्कूल के संचालक और शिक्षा वेद मास्टर ओम प्रकाश जोगी ने की . मंच संचालन पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने किया .

बैठक को संबोधित करते हुए समाजसेवी पार्षद विजय जैन ने कहा है कि नशा मुक्ति समाज सुधार समिति शहर में बुराई को मिटाने के लिए बहुत बढ़िया कार्य कर रही है. जिसमें प्रशासन का भी सहयोग है. उन्होंने कहा कि नशे से बड़े-बड़े घर तबाह हो रहे हैं. उसके खिलाफ हमें घर-घर जाकर के जन जागरण करना होगा. खास करके बाहरी कॉलोनियों के युवा नशे की लत में जकड़े जा रहे हैं. युवा ही देश का भविष्य हैं. अपने भविष्य को बचाने के लिए आगे आना होगा.

उन्होंने कहा कि मैंने भी समाज सेवा करने के लिए अपने कारोबार से संन्यास ले लिया है. मैं भी पूर्ण रूप से अब भारतीय जनता पार्टी की नीतियों का स्वरूप पानीपत ग्रामीण हल्के की गरीब जनता की सेवा में अपना जीवन समर्पित करूंगा. समिति के साथ मिलकर के समाज के हर सुख दुख में शिरकत करूंगा. उन्होंने कहा कि गरीब की सेवा करने से मुझे और मेरे मन को शांति मिलती है. गरीबों की सेवा ही भगवान की सेवा है. गरीब में ही भगवान बसता है .

इस अवसर पर समिति के प्रधान राजकुमार राणा ने कहा कि यह है एक जन आंदोलन है . हम नशे के खिलाफ बाहरी कॉलोनियों के लोगों को जागरूक करेंगे. जिला बार के नवनिर्वाचित सचिव वैभव देशवाल ने भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा है कि नशा नाश की जड़ है . इस अवसर पर समाजसेवी अमर सिंह रावल कावड़ी ने भी लोगों को संबोधित किया . इस सामाजिक बुराई से दूर रहने के लिए प्रेरित किया.

लोगों को संबोधित करते हुए समाजसेवी रणबीर देशवाल ने कहा है कि नशे के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा. हम एक दिन इसमें जरूर कामयाब होंगे . इस अवसर पर कश्यप सभा के प्रधान लख्मीचंद कश्यप, अंबेडकर मंच के प्रधान राजवीर पोरिया, समाजसेवी प्रदीप राणा, संतोष शर्मा कामरेड, पुष्पेंद्र शर्मा, तरसेम बंसल, विषम कोहली, पवन शर्मा, अशोक नंबरदार, रोशन प्रजापत, जसवीर राणा, प्रताप सिंह, देवेंद्र यादव आदि लोग उपस्थित थे.

Comments