Monday, April 15, 2024
Newspaper and Magzine


पानीपत रोडवेज डिपो प्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने 2 चालक और 4 परिचालकों को सस्पेंड किया

By LALIT SHARMA , in Uncategorized , at January 10, 2022 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत के रोडवेज डिपो के प्रबंधक  कुलदीप जांगड़ा ने  2 चालक और चार परिचालकों को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने एक कर्मी के खिलाफ गबन के आरोपों में पुलिस को शिकायत देकर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करने के बारे में भी कहा है। रोडवेज प्रबंधक की इस कार्यवाही के बाद  कर्मियों में हडकंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ड्राइवर जोगिंद्र और कंडक्टर संजय पर रुट डायवर्ट कर अपनी मनमर्जी से बस को चलाने  के आरोप हैं। कंडक्टर संजय पर गबन करने के आरोपों को भी जीएम ने अपनी जांच में सही पाया है।

इसके अलावा पानीपत-हरिद्वार रुट पर चलने वाली पानीपत डिपो की बस का चालक राकेश और कंडक्टर वीरेंद्र हरिद्वार से बस को खाली शामली तक ले आए थे। दोनों ने इस रुट पर महज 320 रुपए की ही टिकट खर्च की थी। शामली आने पर बस को चेक किया गया और सूचना मिलने पर डिपो प्रबंधक ने दोनों को सस्पेंड कर दिया।

कंडक्टर  कृष्ण के पास 760 रुपए की पुरानी टिकट मिली।आरोप है कि वह इन टिकटों को बार-बार सवारियों को देकर कमाई कर रहा था। इसके अलावा  सवारियों से बिना टिकट बेचे ही  इकट्ठा की गयी 6495 रुपए की राशि मिली। मगर विभाग को यह राशि जमा नहीं करवाई गयी थी । हालांकि बस के  शामली अड्‌डे से चलने का समय 6:30  बजे का था परन्तु 8 बजे भी वह शामली अड्‌डे पर ही था। वह बस को अपने हिसाब से चलाता था। 

कंडक्टर रिंकू लंबे समय से अपनी ड्यूटी से गैर हाजिर था। रिंकू ने गैर हाजिर होने के बारे में अधिकारियों को कोई सूचना भी नहीं दी थी।  कंडक्टर  को विभाग की ओर से कई बार फोन किए गए, मगर उससे संपर्क नहीं हो पाया। अन्य कई माध्यमों से संपर्क करने का अनेकों बार प्रयास किया गया था।अब उसे सस्पेंड किया गया है। 

Comments