Monday, April 15, 2024
Newspaper and Magzine


नशा सप्लाई की चेन पर पुलिस का कड़ा प्रहार।नशा तस्कर की निशानदेही पर नशा सप्लायर को यूपी के गिरफ्तार किया।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at February 26, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 26 फरवरी 2024, पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में पानीपत जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करों को काबू करने व नशा सप्लाई की चेन को तोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए सीआईए थ्री पुलिस टीम ने रविवार को नशा तस्कर की निशानदेही पर दबिश देकर नशा सप्लायर आरोपी को यूपी के बागपत के टांडा से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की। आरोपी की पहचान लियाकत अली उर्फ बिल्लू निवासी टांडा बागपत यूपी के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर बीते बुधवार को भलौर गढ़ी मोड़ पर नशा तस्कर आरोपी भीम सिंह निवासी राक्सेहडा को 10 किलो गांजा सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया था वह शॉर्ट कट  तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए उक्त गांजा यूपी के बागपत के टांडा निवासी लियाकत अली उर्फ बिल्लू से कम कीमत पर खरीदकर लाया था।
पुलिस ने आरोपी भीम सिंह के खिलाफ थाना बापौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर वीरवार को आरोपी भीम सिंह को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से पूछताछ के लिए आरोपी को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया था।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान सीआईए थ्री पुलिस टीम ने आरोपी भीम सिंह से पूछताछ करने के साथ निशानदेही पर दबिश देकर रविवार देर शाम नशा सप्लायर आरोपी लियाकत अली उर्फ बिल्लू को यूपी के बागपत के टांडा से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा भीम सिंह को 1 लाख रुपये में बेचने बारे स्वीकारा।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी लियाकत अली उर्फ बिल्लू ने पुलिस को बताया वह उड़ीसा से कम कीमत पर गांजा खरीदकर तस्करों को सप्लाई करता है। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी भीम सिंह को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व आरोपी लियाकत अली उर्फ बिल्लू को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी लियाकत अली से नशा सप्लाई में सलिप्त आरोपियों के ठीकानों का पता लगा पकड़ने का प्रयास करेंगी।

Comments