Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


खुद बचें/अपनों को बचाएं/ सुरक्षा कवच है कोरोना वैक्सीन/ जरूर लगवाएं : डीसी।

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE HEALTH , at January 22, 2022 Tags: , , , , , ,

BOL PANIPAT : 22 जनवरी- डीसी सुशील सारवान ने जिलावासियों से अपील की कि वे कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लगवाएं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस अभियान के तहत जिले के अंतिम व्यक्ति तक कोरोना वैक्सीनेशन लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिले में विभिन्न सीएचसी, पीएचसी, स्वास्थ्य केन्द्रों व मोबाईल वैन की टीम द्वारा कोरोना वैक्सीन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि लोगों को बिना किसी डर व संकोच के कोविड का टीका लगवाना चाहिए। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग को सफल बनाने में आमजन को पूरा सहयोग अवश्य देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम टीकाकरण के साथ ही कोरोना वायरस पर जीत प्राप्त करने में कामयाब होंगे। योग्य व्यक्ति अपने घर के पास बनाए गए टीकाकरण केंद्रों में टीका लगवा सकते हैं, यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

उन्होंने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना के संक्रमण की कड़ी को तोड़ा जा सके। सभी पात्र लोग अपना वैक्सीनेशन जरूर करवाएं, मास्क पहनकर रखें, एक दूसरे से सामाजिक दूरी बनाए रखें।

Comments