Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


8वें दिन मिला दुकानदार का शव

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 27, 2022 Tags: , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत में किराना व्यापारी ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली! कुछ दिन पहले किराना व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए थे तब से ही उनकी तलाश की जा रही थी! अब सोनीपत जिले के खूबडु झाल के पास उनका शव मिला है!

जानकारी के मुताबिक तहसील कैंप के दुष्यंत नगर निवासी किराना स्टोर के मालिक नरेंद्र सिंह बीती 20 जनवरी को सुबह घर से लापता हो गए थे इसी दौरान नहर के किनारे उनके कपड़े मिले थे! जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था!

परिजनों के मुताबिक मृतक नरेंद्र सिंह का कुछ लोगों के साथ रुपयो का लेनदेन था जिसको लेकर लेनदार उन्हें धमकी दे रहे थे और रुपयों के लिए दबाव बना रहे थे! परिजनों ने बताया कि लेनदारो की धमकी के चलते वह काफी परेशानी में थे और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया! उन्होंने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम लिखे हैं!

वही तहसील कैंप थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि परिजनों द्वारा 20 तारीख को उनकी गुमशुदगी की सूचना दी गई थी जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया था!आज उनका शव मिला है! पुलिस द्वारा फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है! पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी!

Comments