Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल चैकिंग “नाईट डोमिनेशन” अभियान चलाया गया।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 17, 2021 Tags: , , , , , ,

17 दिसम्बर 2021, पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री पी.के अग्रवाल जी के आदेशानुसार व पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन जी के कुशल मार्गदर्शन मे जिला पुलिस ने गत रात्रि को अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल चैकिंग “नाईट डोमिनेशन” अभियान चलाया गया।

नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने 32 स्थानों पर स्थाई व अस्थाई रूप से नाकाबंदी करने के साथ ही 52 पेट्रोलिंग पार्टी व 3 पैदल गश्त पार्टी अभियान मे विभिन्न स्थानों पर नाईट डोमिनेशन के दौरान गश्त करती रही ।

जिला पानीपत पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन जी के कुशल मार्गदर्शन मे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए गत रात्रि को 10 से सुबह 4 बजे तक नाईट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस की 70प्रतिशत फोर्स द्वारा विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी व चेकिंग की गई। सभी पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक थाना, चौकी इंचार्ज व थाना/चौकी में तैनात फोर्स अपने-अपने क्षेत्र मे रात्रि गश्त,पैदल गश्त व नाकाबंदी के दौरान मोजूद रही। इस दौरान जिला पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा 164 सार्वजनिक स्थानों को गहनता से चेक करने के साथ ही विभिन्न स्थानों पर कुल 740 वाहनों को चेक किया गया । नियमों की उल्लघना करते पाए जाने पर 11 वाहनों के चालान भी किये गए। वही इस दौरान12अजनबियों के पर्चा अजनबी जारी किए गए।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय-समय पर इस प्रकार के अभियान चलाए जाएंगे।

Comments