Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वैक्सीन लगवाई

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL HEALTH , at January 7, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : डी0ए0वी0पुलिस पब्लिक स्कूल प्रांगण में दिनांक 6 जनवरी 2022 को विद्यार्थियों ने नियमों का सख्ती से पालन करते हुए वैक्सीन लगवाई।  इस मुहिम के तहत विद्यार्थियों को संक्रमण की  गंभीरता से बचाने के लिए 15 से 18 साल के बच्चों को पहली डोज लगवाई गई। स्कूल परिसर में आज लगभग 400 विद्यार्थियों ने वैक्सीन लगवाई और सभी को संदेश दिया कि घबराएं नहीं, सावधान और सतर्क रहें। सभी विद्यार्थियों ने कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन करते हुए आज के टीकाकरण अभियान को सफल बनाया।

अध्यापकगण ने भी इस अभियान  को सफल बनाने हेतु अपना पूर्ण सहयोग दिया। प्रधानाचार्या श्रीमती अनुपमा सिन्हा जी ने सभी को मास्क पहनने और हाथों को थोड़ी- थोड़ी देर में धोते रहने की हिदायत दी और कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ाई का अब तक का अनुभव यही बताता है कि व्यक्तिगत स्तर पर दिशा-निर्देश का पालन  ही कोरोना से मुकाबले का सबसे बड़ा हथियार है,  दूसरा हथियार वैक्सीनेशन है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस दिशा में सरकार द्वारा हमारे सुरक्षा हेतु जो भी मुहिम चलाई जाती है, हमें भी उस मुहिम को सफल बनाने के लिए अपना हर संभव सहयोग देना चाहिए। इस अवसर पर सुपरवाइजरी हेड श्रीमती अमिता सिंह, श्रीमती नीलम शर्मा, श्रीमती प्रवीन शर्मा, श्रीमती मंजू गुप्ता और अध्यापक गण मौजूद रहें।

Comments