Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


अच्छा कार्य करने पर सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को किया गया सम्मानित।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 28, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 28 दिसम्बर 2021, अच्छा कार्य करने पर सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को किया गया सम्मानित।उपायुक्त श्री सुशील सारवन व पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने विशिष्ट कार्य करने पर सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को सुशासन दिवस के अवसर पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

उपायुक्त श्री सुशील सारवन ने सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को सम्मानित कर उनके द्वारा किये गए कार्य की सरहाना करते हुये कहा कि पुलिस को समाज में अग्रणी भूमिका निभाते हुए बेहतर कार्य करने चाहिए, ताकि आम जनमानस का पुलिस के उपर और ज्यादा विश्वास बढ़े और लोग पुलिस की मदद के लिए आगे आयें।

सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह जिला पुलिस में विभिन्न स्थानों पर तैनाती के अतिरिक्त पूर्व में पुलिस अधीक्षक महोदय के रीडर रह चुके है। पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने करीब दो माह पूर्व सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को समीक्षा सैल में इंचार्ज नियुक्त किया था। पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के प्रयासों से जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अनुमति लेकर माननीय न्यायलय के रिकॉर्ड रूम में करीब सवा लाख फाइलों का अवलोकन कर गुमशुदा 2200 फाइलें ढूंड कर सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने जिला के थानों का रिकॉर्ड दुरुस्त करने में अहम भूमिका निभाई।
उक्त फाइलें करीब 30 वर्षों से गुमशुदा चली आ रही थी। उक्त कार्य महज 2 महीनों की कड़ी मेहनत के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने कर दिखाया।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा अन्य पुलिस कर्मचारियों के लिए भी बेहतर काम करने का यह एक अच्छा उदाहरण है। बेहतर काम करने वाले हर पुलिसकर्मी को सम्मानित करने का काम किया जायेगा।

Comments