Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू, पांच वारदातों का खुलासा। चोरीशुदा 13845 रूपये व 2 मोबाइल फोन बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 10, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 10 दिसम्बर 2021, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू, पांच वारदातों का खुलाशा। चोरीशुदा 13845 रूपये व 2 मोबाइल फोन बरामद। नशे की लग पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपित ने एक के बाद एक-एक करके चोरी की 5 वारदातों को अंजाम दिया।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया वीरवार को गश्त दौरान सीआईए-टू की एक टीम जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म का एक युवक बस स्टेंड के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने तहसील केंप के दुष्यंत नगर में 30 नवम्बर की देर रात एक मकान में घूसकर मकान से पर्स में रखे 3 हजार रूपये चोरी करने की वारदात को अजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपित की पहचान प्रकाश पुत्र श्याम सुंदर निवासी बिरनिया गोंडा झारखंड हाल भूल भूलेया चौक पानीपत के रूप में हुई। आरोपित ने चोरी किये पैसो में से कुछ पैसों को खाने पीने में खर्च कर दिया।

चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर में बनारसी लाल निवासी दुष्यंत नगर तहसील केंप पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। बनारसी लाल ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 30 नवम्बर की शाम घर पर ताला लगा परिवार सहित सैक्टर-25 में एक रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने गए थे। सुबह वापिस आकर देखा तो घर का ताला टुटा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर स्टोर में रखा पर्स नही मिला। पर्श मे उसका आधार कार्ड व 3 हजार रूपये थे। अज्ञात युवक चोरी करके ले गए।

इंस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया गहनता से पुछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपित प्रकाश ने चोरी की चार अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त चोरी की वारदातों बारे संबधित थाना में मुकदमें दर्ज है। चोरीशुदा 13845 रूपये , 2 मोबाइल फोन व आधार कार्ड बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

आरोपित से निम्न वारदातों का खुलाशा हुआ :-

  1. आरोपित ने मार्च में पानीपत नहर बाइपास के नजदीक एक मकान में घूसकर दो मोबाइल फोन व नगदी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे उदय साहनी निवासी मुसवां मोतिहारी बिहार हाल किरायेदार नहर बाइपास माडल टाउन पानीपत की शिकायत पर थाना माडल टाउन में मुकदमा दर्ज है।
  2. आरोपित ने नवम्बर में थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत रात के समय एक टयूबवैल की तार चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे टयूबवैल आपरेटर तेजवीर निवासी तहसील केंप पानीपत की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है।
  3. आरोपित ने 6/7 नवम्बर की रात प्रकाश नगर तहसील केंप में रात के समय गली में खड़ी ऑटो से बैटरी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे यशपाल निवासी प्रकाश नगर तहसील केंप पानीपत की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है।
  4. आरोपित ने सितम्बर में रॉजीव कॉलोनी में दिन के समय एक मकान से मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। वारदात बारे यतिन निवासी रॉजीव कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर थाना किला में मुकदमा दर्ज है।

Comments