Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


रोटावेटर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार. वारदात में प्रयुक्त ट्रैक्टर व चोरीशुदा रोटावेटर बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at November 28, 2023 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 28 नवम्बर 2023, सीआईए टू पुलिस टीम ने गांव देहरा में प्लाट से रोटावेटर चोरी करने वाले आरोपी को चौटाला रोड पर गौशाला के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सोहिल उर्फ पिंडा निवासी अधमी के रूप में हुई।

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम को सोमवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक ऑयशर ट्रैक्टर के पीछे रोटावेटर जोड़कर गांव छाजपुर की और से चौटाला रोड़ होते हुए जीटी रोड की तरफ आ रहा है। रोटावेटर चोरी का होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए ट्रैक्टर चालक को चौटाला रोड पर गौशाला के पास रोककर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सोहिल उर्फ पिंडा पुत्र जगबीर निवासी अधमी के रूप में बताई। रोटावेटर बारे पूछताछ करने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त रोटावेटर 25 अक्तूबर की रात गांव देहरा में प्लाट से चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की वारदात बारे थाना समालखा में जितेंद्र निवासी देहरा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि थाना समालखा में गांव देहरा निवासी जितेंद्र पुत्र पूर्णमल ने शिकायत देकर बताया था कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। 25 अक्तुबर की देर शाम वह खेत की जुताई के बाद रोटावेटर को गांव में सुरेश के घर के सामने प्लाट में खड़ा कर ट्रैक्टर को घर ले गया था। अल सुबह आकर देखा तो रोटावेटर नही मिला। अज्ञात चोर रात के समय रोटावेटर को चोरी कर ले गए। शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि आरोपी सोहिल ने पूछताछ में पुलिस को बताया उसने शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए रोटावेटर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। सोमवार को आरोपी चोरीशुदा रोटावेटर को ट्रैक्टर को पीछे बांधकर बेचने के लिए पानीपत आ रहा था। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा रोटवेटर व वारदात में प्रयुक्त ट्रैक्टर बरामद कर पूछताछ के बाद मंगलवार को आरोपी सोहिल को माननीय न्यायायल में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments